सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ​मुमताज के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस बोलीं 'ठीक हूं मैं'

Mumtaz Death Rumors Viral On Social Media, Family Said She Is Alive
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ​मुमताज के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस बोलीं 'ठीक हूं मैं'
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ​मुमताज के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस बोलीं 'ठीक हूं मैं'

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सोशल मीडिया पर अफवाह चल पड़ी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज का निधन हो गया है, जिसके बाद उनके परिवार और खुद मुमताज ने इन खबरों को ​खारिज किया और बताया कि वे पूरी तरह सेहतमंद हैं। उनके परिवार के सदस्य ने बताया कि "वो जिंदा हैं और तंदुरुस्त हैं। साथ ही वो जानना चाहती हैं कि सब क्यों झूठी खबरें फैला रहे हैं।" 

बॉलीवुड के राइटर डायरेक्टर मिलाप ने भी इस बात की पुष्टि की। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि यह सब अफवाह है। मुमताज आंटी ठीक हैं और फिट हैं। पिछले साल भी इस तरह की अफवाह उड़ाई गई थी कि मुमताज का निधन हो गया है। तब उनकी छोटी बेटी तान्या माधवानी ने सोशल मीडिया पर इन खबरों को खारिज किया था। तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने सबको बताया कि उनकी मां बिल्कुल स्वस्थ हैं और आजकल रोम में हैं। इसके बाद तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुमताज की तस्वीरें भी शेयर की। 

बता दें मुमताज 70 साल की हैं और अपने परिवार के साथ लंदन में रहती हैं। उन्होंने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की है। उनकी दो ​बेटियां हैं। उनकी बड़ी बेटी नताशा ने फरदीन खान से शादी है। मुमताज ने अपने कॅरियर की शुरुआत 60 के दशक में जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर की थी। इसके बाद ही उन्होंने मैन स्ट्रीम ​एक्टिंग शुरु की। 1970 के दशक की फेमस एक्ट्रेसेज शुमार मुमताज़ ने मेला, अपराध, नागिन, ब्रह्मचारी, राम और श्याम, दो रास्ते, फौलाद, वीर भीमसेन, सिकंदर-ए-आजम, रुस्तम-ए-हिंद और डाकू मंगल सिंह और खिलौना’जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा दिया। आज भी लोग उनकी अदाकारी के दिवाने हैं। 

Created On :   4 May 2019 6:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story