comScore

अब बाल ठाकरे का किरदार निभाएंगे नवाजुद्दीन, संजय राउत ने लिखी कहानी

December 15th, 2017 16:13 IST
अब बाल ठाकरे का किरदार निभाएंगे नवाजुद्दीन, संजय राउत ने लिखी कहानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता बन गए हैं, जिन्हें चुनिंदा किरदार ऑफर किए जा रहे है। मांझी का किरदार निभाने के बाद उन्हें एक और बायोपिक फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया है। इसमें कोई शक नहीं कि नवाज आज के दौर के सबसे शानदार एक्टर्स में से एक हैं। अब नवाज एक ऐसी बायोपिक का हिस्सा बनने जा रहे हैं जिसे महाराष्ट्र के दर्शक बहुत पसंद करेंगे। नवाजुद्दीन जल्द ही बाल ठाकरे की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इस फिल्म का फर्स्ट लुक 21 दिसंबर 2017 को रिलीज़ किया जाना है। इस फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज के दौरान बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन भी वहां मौजूद होंगे। इस फिल्म की पटकथा राज्यसभा सदस्य और शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत ने लिखी है। फिल्म के लेखक राउत ने कहा कि वो इस प्रोजेक्ट पर पिछले चार सालों से काम कर रहे हैं। वो रिचर्ड एटनबरो की फिल्म 'गांधी' और जस्टिन चैडविक की फिल्म 'मंडेला: लॉन्ग वॉक टू फ्रीडम' ने बहुत अधिक प्रभावित थे। 

उनका बताया कि 'बालासाहेब' के साथ वह बहुत समय बिता चुके हैं। बाल ठाकरे की जिंदगी में बहुत कुछ ऐसा है जो बड़े पर्दे पर दिखाया जाना चाहिए। संजय राउत से पूछा गया कि क्या वो इस फिल्म को डाक्यूमेंट्री के रूप में बनाना चाहते थे, उनका कहना था कि बाल ठाकरे लोगों के नेता थे, उनकी कहानी को एक फीचर फिल्म के रूप में ही दिखाया जाना चाहिए। अब नवाजुद्दीन के इस फिल्म में जुड़ने से इस फिल्म में जबरदस्त अभिनय किए जाने की गारंटी पक्की है। नवाजुद्दीन के लिए भी बायोग्राफी के बाद खराब हुई अपनी इमेज को सुधारने का एक अच्छा मौका होगा। 

बता दें कि 15 दिसंबर को नवाजुद्दीन की एक पुरानी अटकी हुई फिल्म 'मानसून शूटआउट' रिलीज हो गई है। इस फिल्म को हिंसा और गालियों के चलते सेंसर बोर्ड से साल 2013 से रिलीज के लिए लटकाए रखा था। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रेस्पांस मिल रहा है।

कमेंट करें
iwWUf