comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बाल ठाकरे बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ठाकरे का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 05th, 2018 16:28 IST

1.6k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म 'ठाकरे' का टीजर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया। यह फिल्म शिवसेना संस्थापाक बाल ठाकरे की जिंदगी पर बेस्ड है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब का किरदार निभा रहे हैं। 1 मिनट 43 सेकेंड के इस टीजर में दंगे के कुछ सीन दिखाए गए हैं, और आखिर में नवाज का बाल ठाकरे के रूप में महाराष्ट्र की जनता को हाथ जोड़ते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो टीजर रोंगटे खड़े कर देने वाला है। 

बाला साहब ठाकरे के लुक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एकदम फिट बैठ रहे हैं। उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। नवाजुद्दीन इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

महाराष्ट्र के टाइगर कहे जाने वाले शिव सेना के संस्थापक बाला साहब ठाकरे की कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। इसकी कहानी संजय राऊत ने लिखी है। अभिजीत पनसे ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। संजय राउत ने फिल्म को लेकर बताया कि किसी मराठी एक्टर को न लेकर एक मुस्लिम अभिनेता को कास्ट किया गया है। इसके पीछे सिर्फ इतना कारण है कि बाला साहब कभी भी मुस्लमानों के खिलाफ नहीं रहे, हम केवल उनका विरोध करते हैं जो पाकिस्तान का समर्थन करते हैं।

नवाज का नाम उन एक्टरों में शुमार है जो अपने किरदार को निभाने के लिए उसमें घुस जाते हैं। नवाजुद्दीन एक बेहद काबिल अभिनेता हैं। वैसे भी नवाजुद्दीन को ये रोल उनके टैलेंट के लिए दिया गया है न कि उनके धर्म के आधार पर नहीं। बालासाहेब केशव ठाकरे महाराष्ट्र प्रदेश के प्रसिद्ध राजनेता थे, जिन्होने शिवसेना के नाम से एक प्रखर हिन्दू राष्ट्रवादी दल का गठन किया था। 

टीजर रिलीज के मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन ने भी एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब वह कुली फिल्म की शूटिंग के समय घायल हो गए थे तो बाला साहब ठाकरे ने उनके लिए अपनी एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम किया था। अमिताभ ने यह भी बताया कि बाला साहब ठाकरे का परिवार उनकी पत्नी जया को अपनी बहू की तरह मानता है। बाला साहब के घर में जब भी कोई कार्यक्रम या आयोजन होता, तो उन्हें जरूर आमंत्रण मिलता और वह जरूर शामिल होते हैं। वे उन्हें परिवार का सदस्य मानते थे। बाल ठाकरे की जिंदगी पर बन रही यह फिल्म 23 जनवरी साल 2019 को रिलीज होगी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर