बिहारियों का मजाक उड़ाने पर नीतू चंद्रा ने जाकिर खान को सिखाया सबक

Neetu Chandra tweets on Zakir Khan for making fun of Biharis
बिहारियों का मजाक उड़ाने पर नीतू चंद्रा ने जाकिर खान को सिखाया सबक
बिहारियों का मजाक उड़ाने पर नीतू चंद्रा ने जाकिर खान को सिखाया सबक

डिजिटल डेस्क, पटना। स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान को एक कॉमेडी शो में बिहारियों का मजाक बनाने पर एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने फटकार लगाई है। उन्होंने जाकिर खान को अनपढ़ और असंवेदनशील करार दिया है। दरअसल, जाकिर खान ने एक कार्यक्रम में कहा था कि वे शक्‍ल से मजदूर दिखते हैं, लेकिन बिहारी नहीं है। उनका बिहारियों पर यह कमेंट साल 2014 के किसी इवेंट का बताया जा रहा है। एक्‍ट्रेस नीतू चंद्रा बिहारियों को लेकर जाकिर खान के इसी बयान पर भड़क गईं हैं। उन्होंने ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है।

नीतू चंद्रा ने लिखा है, "क्‍या आप यह कह रहे हैं कि बिहार के सभी लोग मजदूर हैं? आप यह किसी के लिए भी कहें लेकिन बिहार के लिए यह आप नहीं कह सकते। हां बिहारी मजदूरी भी करते हैं, लेकिन ऐसा कहकर मजाक उड़ाने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए।"
 


अपने एक अन्य ट्वीट में जाकिर खान के वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "बिहार के लोगों को बदसूरत बताने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। मेरे राज्य के लोग आमतौर पर बेवकूफों और बदसूरत लोगों के सामने चुप रहते हैं।"
 


अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, "शत्रुघ्न सिन्हा, इम्तियाज अली, प्रकाश झा, नितिन चंद्रा और संदीप सिंह और कई सारे लोग बिहार से हैं। हमें उन पर गर्व है। तुम अनपढ़ हो। शर्म करो! तुम्हारे घर वालों को भी शर्मिंदा होना चाहिए, क्योंकि उन्होंने तुम्हें तमीज नहीं सिखाई।"
 


नीतू चंद्रा यहीं नहीं रूकी, उन्होंने आगे लिखा, "इन्हें आर्टिस्ट मत कहो। आर्टिस्ट संवेदनशील होते हैं। लगता है कि जाकिर हर चीज को बेचने की कोशिश कर रहे है। खुद को मुस्लिम बताते हुए कहते हैं कि वह आतंकवादी नहीं हैं। क्या इसका मतलब है कि बाकी मुस्लिम आतंकी है? वह यह सब कैसे कह सकते हैं?
 

Created On :   1 Dec 2017 3:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story