comScore
Dainik Bhaskar Hindi

2 साल की बच्ची ने नवजात के साथ किया ये, CCTV में कैद हुआ मंजर

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 07th, 2017 14:40 IST

439
0
0

डिजिटल डेस्क, भोपाल।कहा जाता है कि छोटे बच्चों को घर में अकेला नहीं छोड़ना चाहिए, लेकिन अक्सर लोग इन मामलों में लापरवाही कर जाते हैं जिसके परिणाम वाकई दुखद हो सकते हैं। घर में बच्चों को अकेला नहीं छोड़ने की बात का पक्ष रखता ये वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वैसे तो ये वीडियो कुछ समय पहले का है लेकिन इसे अब भी खूब देखा जा रहा है और देखने वाले इसे शेयर कर दूसरों को भी सचेत कर रहे हैं।

CCTV ने खोला राज

ये वीडियो घर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे का है जिसमें इस वीडियो के रिकार्ड होने का समय और तारीख भी देखी जा सकती है। जून 2015 के इस वीडियो में एक छोटी बच्ची अपने नवजात जुड़वा भाई में से एक को उठाने की कोशिश कर रही है लेकिन उसके बाद जो हुआ वो मंजर वाकई डरा देने वाला है।

गोद में उठाते समय सिर के बल गिरा बच्चा

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक 2 साल की बच्ची बेड पर बैठी खेल रही है,और वहीं पास ही उसके दो जुडवां भाई-बहन लेटे हुए हैं। कि तभी वो उठकर बांयी तरफ लेटे उन छोटे बच्चों में से एक को उठाने की कोशिश करती है कि तभी उसका संतुलन बिगड़ जाता है और वो छोटा सा बच्चा मुंह के बल जमीन पर जा गिरता है।

मां ने देखा तो उड़े होश

उसके बाद जब बच्चा जोर जोर से रोने लगता है तब जाकर उन बच्चों की मां वहां पहुंचती है और हड़बड़ी में बच्चे को अपनी गोद में उठाती है।ये वीडियो थोड़ा डरावना जरुर कहा जा सकता है लेकिन इस वीडियो को देखकर लोगों को सबक जरुर मिल रहा है और वो एक दूसरे को बच्चों का ध्यान रखने की समझाईश भी दे रहे हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर