comScore

Toyota Yaris में जुड़े नए फीचर्स, डुअल-टोन कलर में हुई लॉन्च

Toyota Yaris में जुड़े नए फीचर्स, डुअल-टोन कलर में हुई लॉन्च

हाईलाइट

  • अपडेट Yari में कई नए फीसर्च जोड़े गए हैं
  • Toyota Yaris की कीमत पहले से कम हो गई है
  • अपडेट Yaris को तीन नए वेरिएंट के साथ पेश किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर्स ने अपनी सिडैन कार Toyota Yaris के अपडेट किया है। कंपनी ने इस कार को भारत में डुअल-टोन कलर ऑप्शन में लॉन्च कर दिया है। इस कार में कुछ नए फीचर्स को जोड़ा है। खास बात यह कि अपडेट Toyota Yaris की कीमत करीब 62 हजार रुपए तक कम हो गई है। पहले के मुकाबले क्या हुए हैं बदलाव और क्या है इस कार की कीमत आइए जानते हैं...

वेरिएंट और कीमत
अपडेट Toyota Yaris को तीन नए वेरिएंट के साथ बाजार में लॉन्च किया है। इनमें J (Optional), G (Optional) और V (Optional) शामिल हैं। ये तीनों नए वेरियंट मैन्युअल और सीवीटी गियरबॉक्स में उपलब्ध हैं। 

Toyota Yaris J (Optional) के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 8.65 लाख रुपए और CVT की 9.35 लाख रुपए रखी है। वहीं, V (Optional) के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 11.97 लाख रुपए और CVT की 13.17 लाख रुपए रखी है। सभी कीमतें एक्स शोरूम दिल्ली है। 

एक्सटीरिय और इंटीरियर
इस वेरियंट में डायमंड-कट अलॉय वील्ज, लेदर सीट्स और ग्रिल व विंग मिरर्स पर ब्लैक फिनिश दी गई है। ये फीचर्स पहले से मौजूद V वेरियंट में मिलने वाले फीचर्स के अतिरिक्त दिए गए हैं। इसमें बड़ा स्वेप्टबैक हेडलैंप्स के साथ प्रोजेक्टर यूनिट्स, LED DRLs और LED गाइड लाइट्स के साथ बड़े फ्रेट ग्रिल दिए गए हैं।

अपडेट Toyota Yaris के डोर हैंडल्स पर क्रोम ट्रीटमेंट, ORVMs पर इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल लाइट्स दिया गया है। इसके अलावा बेस मॉडल में 15-इंच स्टील व्हील्स और टॉप वेरिएंट में 15-इंच एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। 

इस कार में रूफ- माउंटेड एयर-वेंट्स के साथ एम्बिएंट इलुमिनेशन, 8-वे एडजस्टेबल पावर ड्राइवर सीट, रियर सेक्शन के लिए फ्लैट फ्लोर, ग्लास-हाई सोलर एनर्जी एब्जॉर्बिंग (HSEA) और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम शामिल हैं। इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ गैस्चर कंट्रोल भी इसमें मिलता है।

सुरक्षा
सुरक्षा के लिए इसमें 3 एयरबैग्स और 7 एयरबैग्स का विकल्प, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स, रियर पार्किंग सेंसर के साथ एक कैमरा, ABS के साथ EBD, स्टेबिलिटी कंट्रोल और चारों पहियों के लिए डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं।

इंजन 
इस कार में मैकेनिकली तौर पर कोई बदलाव नहीं किया गया। यह कार सिर्फ पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। इसमें 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन है, जो 107hp का पावर जनरेट करता है। इसके साथ 6-स्पीड मैन्युअल और सीवीटी गियरबॉक्स के विकल्प मिलता है। 

कमेंट करें
dxgob