comScore

PM Modi Biopic: लंबे इंतजार के बाद मिली रिलीज डेट, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र बायोपिक' को लेकर चल रहे विवादों के बीच अब नई खबर सामने आई है। दरअसल, पीएम मोदी की बायोपिक को रिलीज डेट मिल गई है। फिल्म 24 मई को यानी लोकसभा इलेक्शन के नतीजों के अगले दिन रिलीज होगी। 

बता दें यह फिल्म पहले 5 अप्रैल को​​ रिलीज होने वाली थी, फिर इसकी डेट बदलकर 11 अप्रैल कर दी गई, लेकिन रिलीज के एक दिन पहले ही चुनाव आयोग द्वारा फिल्म पर बैन लगा दिया। उनका कहना था कि इस फिल्म से चुनाव पर असर पड़ सकता है। मेकर्स ने चुनाव आयोग को चैलेंज करते हुए कोर्ट में याचिका दायर ​की, कोर्ट ने भी यह फैसला चुनाव आयोग पर छोड़ दिया कि यह फिल्म रिलीज होनी चाहिए या नहीं। चुनाव आयोग ने फिल्म देखने के बाद इसे बायोग्राफी कम और हैजियोग्राफी ज्यादा बताया। साथ ही फिल्म को चुनाव के ​बाद ही रिलीज करने की परमिशन दी थी। 

चुनाव आयोग द्वारा बनाई गई कमेटी के अनुसार फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी एक राजनीतिक माहौल बनाती है। 135 मिनट की ये फिल्म में एक शख्स को सीन्स, स्लोगन और सिंबल के माध्यम से बहुत बड़े पद पर खड़ा करती है। फिल्म अंत में एक खास शख्स को संत का दर्जा देती है। चुनाव जल्द ही 19 मई को खत्म होने वाले हैं और 23 मई को रिजल्ट आ जाएगा। इसी के बाद फिल्म को 24 मई को रिलीज किया जाएगा। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि लंबे विवादो के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या सफलता दिखाती है। 

कमेंट करें
UHSEd