नुसरत ने मनाई पहली हरियाली तीज, पहले सिंधारे के लिए पति को कहा शुक्रिया

Nusrat Jahan Celebrating Her First Hariyali Teej With Husband Nikhil Jain
नुसरत ने मनाई पहली हरियाली तीज, पहले सिंधारे के लिए पति को कहा शुक्रिया
नुसरत ने मनाई पहली हरियाली तीज, पहले सिंधारे के लिए पति को कहा शुक्रिया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आज दुनियाभर में हरियाली तीज मनाई जा रही है। एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां भी इस तीज के फेस्टीवल को अपने पति के साथ मिलकर सेलिब्रेट कर रही हैं। नुसरत के लिए य​ह त्योहार बहुत खास है, क्योंकि यह उनकी पहली तीज है। नुसरत की पहली तीज को खास बनाने में उनके ​पति ने कोई कमी नहीं छोड़ी। इस मौके पर नुसरत ने रेड कलर की चंदेरी सिल्क की साड़ी पहनी है और पूरे सोलह ​श्रृंगार के साथ नजर आ रही हैं। 

[removed][removed]

नुसरत ने साड़ी के साथ स्टोन का महंगा हार, मैचिंग इयरिंग पहने हैं और सिंदूर, बिंदी और रेड लिपस्टिक के साथ अपने ​लुक को कम्पलीट किया है। नुसरत ने बालों में बन बनाया है। इतना ही नहीं नुसरत ने हाथों में मेंहदी भी लगाई है और इस सोलह श्रृंगार में वे बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान नुसरत ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीरों में वे पति के सा​थ पोज देती नजर आ रही हैं। 

साथ ही नुसरत ने कैप्शन में लिखा कि उनके पति ने उनका पहला सिंधारा बेहद खास बना दिया है। नुसरत ने पति निखिल का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "मेरा पहला सिंधारा इतना खास मनाने के लिए बहुत शुक्रिया।"

बता दें एक्ट्रेस ने 19 जून को​ बिजनेस मेन निखिल जैन से शादी की थी। दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज से हुई। इस वजह से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा। हालही में नुसरत पति के सा​थ ह​नीमून पर गईं थी। इस दौरान उनकी हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। 

Created On :   3 Aug 2019 7:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story