संसद में शपथ के दौरान नुसरत जहां ने इसलिए छुएं थे स्पीकर के पैर!

Nusrat Jahan Reveals Why She Touched Foot Of Parliament Speaker
संसद में शपथ के दौरान नुसरत जहां ने इसलिए छुएं थे स्पीकर के पैर!
संसद में शपथ के दौरान नुसरत जहां ने इसलिए छुएं थे स्पीकर के पैर!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से लोकसभा चुनाव 2019 जीतने के बाद एक्ट्रेस नुसरत जहां लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में हो रही गतिविधियों के चलते सुर्खियों में बनीं रहती हैं। कभी संसद में अपने कपड़ों को लेकर, कभी अपनी शादी को लेकर तो कभी स्पीकर के पैर छूने को लेकर। हालही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने शपथ के दौरान स्पीकर के पैर क्यों छुए थे। 

सांसद नुसरत जहां ने संसद में अपनी शपथ ग्रहण के बाद स्पीकर के पैर छुए थे। जिसके बाद संसद में काफी नाटकीय माहौल बन गया था। इस बारे में टीएमसी सांसद ने कहा कि "मुझे पता भी नहीं था कि मुझसे पहले किसी ने ऐसा नहीं किया है। ये काफी नेचुरल था। वे मुझसे बड़े हैं, कुर्सी पर बैठे हैं और हमारे कल्चर में सिखाया गया है कि बड़ों का आदर करना चाहिए तो मैंने जाकर उनसे आशीर्वाद ले लिया था। मुझे नहीं लगता कि इसका कोई मुद्दा बनना चाहिए।"

नुसरत ने कहा कि मैंने जो भी उस वक्त फील किया, वहीं रिएक्शन बाहर आया। जब उनसे पूछा गया कि इस तरह उन्हें पॉलीटिक्स में दिक्कतों का सामना तो नहीं करना पड़ेगा। इस पर नुसरत ने कहा कि "मैं पॉलिटिक्स में अपने आपको बदलने नहीं आई हूं बल्कि लोगों की जिंदगी में पॉजिटिव बदलाव लाना चाहती हूं। मुझे सिनेमा में कई बार अपनी पहचान बदलने के लिए कहा गया था। मुझे ये भी कहा गया था कि मुझे बंगाली सिनेमा में टिके रहने के लिए अपना नाम बदलना चाहिए, लेकिन इसके बावजूद मैंने कभी अपने आपको नहीं बदला क्योंकि मैं चाहती हूं कि मैं जैसी हूं लोग मुझे उसी तौर पर अपनाएं और मैं पॉलिटिक्स में भी अपनी इस पर्सनालिटी के साथ ही बदलाव लाना चाहती हूं।"

Created On :   13 July 2019 6:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story