बाबा गुरमीत के घर मिला 'आपत्तिजनक' सामान, देखकर चौक जाएंगे आप 

objectionable stuff found from baba gurmeet ram rahim singh house 
बाबा गुरमीत के घर मिला 'आपत्तिजनक' सामान, देखकर चौक जाएंगे आप 
बाबा गुरमीत के घर मिला 'आपत्तिजनक' सामान, देखकर चौक जाएंगे आप 

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को सजा के बाद कोर्ट के आदेशानुसार डेरे को खाली कराने के निर्देश पर हरियाणा पुलिस ने अलग-अलग जिलों में बाबा के करीब 103 नाम चर्चा घरों को खाली करा लिया है। साथ ही इन्हें सील भी कर दिया है। पुलिस को इन जगहों से बड़ी संख्या में हथियार और दूसरे आपत्तिजनक सामान मिले हैं।

यह भी पढ़ें : बाबा राम रहीम के नाम ये 5 वर्ल्ड रिकॉर्ड नहीं जानते होंगे आप

हरियाणा के डीजीपी बीएस सिंधु ने बताया कि इन घरों की तलाशी लेते समय पुलिस को आपत्तिजनक सामान मिला है। उन्होंने बताया यहां चाकू, तलवार और 18 अन्य धारदार हथियार बरामद किए गए हैं। इसके साथ ही 100 से ज्यादा डंडे, 48 लोहे की रोड, 21 बोतल डीजल, पेट्रोल और मिट्टी का तेल समेत कई हथियार बरामद किए हैं।

इन घरों में सारी सुख-सुविधाएं भी उपलब्ध थीं और इन घरों से टीवी, एलईडी और डीवीडी प्लेयर जैसी चीजें भी बरामद की गई हैं। यहां शानदार सोफे से लेकर महंगे प्लेट्स और कप भी मिले हैं।

यह भी पढ़ें : दिन में संत और रात में लड़कियों की दलाली करता था बाबा, क्राइम ब्रांच ने दबोचा

गौरतलब है कि CBI की विशेष कोर्ट ने 25 अगस्त को बाबा को रेप केस में दोषी पाया था जिसके बाद हरियाणा पंजाब सहित कई राज्यों में हिंसा फैली थी जिसमें 30 से ज्यादा लोगों की मौत भी हो गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने बाबा की संपत्ति जब्त करने के आदेश दिए थे।

Created On :   30 Aug 2017 3:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story