ओवैसी ने 'पद्मावत' को बताया 'बकवास और मनहूस' कहा- मुस्लिम न देखें फिल्म

Owaisi told deepika movies Padmavat as nonsense and ominous
ओवैसी ने 'पद्मावत' को बताया 'बकवास और मनहूस' कहा- मुस्लिम न देखें फिल्म
ओवैसी ने 'पद्मावत' को बताया 'बकवास और मनहूस' कहा- मुस्लिम न देखें फिल्म

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। दीपिका पादुकोण की फिल्म "पद्मावत" को भले ही सुप्रीम कोर्ट ने रिलीज की अनुमति दे दी हो लेकिन फिल्म का विरोध और बढ़ता जा रहा है। जहां एक ओर राजपूत संगठन फिल्म के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर मुस्लिम नेता और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी फिल्म के विरोध में हैं। ओवैसी ने शुक्रवार को कहा कि "पद्मावत" फिल्म बकवास है और मुसलमानों को यह फिल्म नहीं देखनी चाहिए। 


बुधवार को वारंगल में एक सभा के दौरान उन्होंने कहा कि मुसलमानों और हमारे नौजवानों को यह फिल्म नहीं देखनी चाहिए। सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह फिल्म समय और पैसे दोनों की बर्बादी है। फिल्म एकदम बकबास है। उन्होंने कहा कि फिल्म मुसलमान लेखक ने लिखी है।
 

Image result for ओवैसी


"पद्मावत" को "मनहूस" बताते हुए ओवैसी ने कहा कि यह "गलीज" फिल्म है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को मत देखिए। आपको इस काम के लिए नहीं बनाया गया कि आप इस तरह की फिल्मों में अपना समय बर्बाद करें। ओवैसी ने कहा कि आपको अच्छे जीवन के लिए भेजा गया है जिससे आपको सदियों तक याद रखा जाए। 



पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने बकवास फिल्म के रिव्यू के लिए 12 सदस्यों का पैनल बनाया है। इस पैनल ने कई सीन भी हटाए हैं। ओवैसी ने कहा कि यह फिल्म कवि मलिक मोहम्मद जायसी की 1540 में लिखी उस उपन्यास पर बनी है जिसका इतिहास में कोई प्रमाण नहीं है। ट्रिपल तलाक पर तलाक के मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मुस्लिमों से जुड़े मामलों में उनकी राय लेना भी जरूरी नहीं समझते।
 

Image result for करणी सेना विरोध


राजपूतों से सीखने की दी सलाह
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों को राजपूतों से किसी मुद्दे पर एकजुट होना सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राजपूत फिल्म के विरोध में एक साथ खड़े हुए हैं उस तरह ही मुस्लिमों को भी किसी भी मुद्दे पर एक  होने की जरूरत है।

Created On :   19 Jan 2018 3:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story