comScore

जानें 'पद्मावती' विवाद पर क्या सोच रखती हैं कंगना ? 

December 08th, 2017 19:19 IST
जानें 'पद्मावती' विवाद पर क्या सोच रखती हैं कंगना ? 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'पद्मावती' फिल्म पर विवाद लगातार जारी है। फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण का भी जमकर विरोध हो रहा है। इतने विरोध के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री दीपिका और निर्माता संजय लीला भंसाली के समर्थन में खड़े हैं। इसी मामले को लेकर हाल में ही शबाना आजमी ने दीपिका बचाओ अभियान भी शुरू किया था। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस अभियान से जुड़ने से मना कर दिया था, लेकिन अब कंगना ने दीपिका और फिल्म के समर्थन में अपने खुल कर विचार रखे हैं। साथ ही उन्होंने रितिक रोशन पर भी जमकर भड़ास निकाली हैं।

एक कार्यक्रम में पद्मावती फिल्म को लेकर जारी विवाद में कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण का समर्थन किया। साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री से ऐसे मामलों पर एकजुट रहने की बात कही। कंगना ने कहा जो कुछ भी हो रहा है वो बहुत गलत है लेकिन हमें हैरान नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा, मैं भी इसी तरह की मुश्किल दौर से गुजरी हूं। अपने पुराने समय को याद करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी बहन पर तेजाब फेका गया। इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर रितिक रोशन ने मुझे जेल पहुंचाने की कोशिश की। कंगना ने कहा कि हमारा समाज पुरुष प्रधान है और ऐसे समाज में यह एक आम बात है।

फिल्म को लेकर दीपिका को मिल रही धमकियों पर कंगना ने कहा कि हम सब को मिलकर या अकेले जैसे संभव हो, साथी कलाकारों की मदद करनी चाहिए और अपना समर्थन देना चाहिए। कंगना ने कहा कि हमें उस सोच पर हमला करना होगा जो पितृसतात्मकता या पुरुष प्रधान दकियानूसी है। हमें अपने काम, स्पीच या फिल्मों के माध्यम से ऐसी सोच को जवाब देना है। उन्होंने कहा कि फिल्मों को लेकर कोई भावनात्मक न हो ये भी कहना गलत है।

दीपिका बचाओ आंदोलन में न जुड़ने को लेकर कंगना ने कहा कि उन्होंने इसमें हिस्सा इसलिए नहीं लिया क्योंकि यह कार्यक्रम शबाना आजमी ने शुरू किया था और रितिक से झगड़े के समय वे उन लोगों में से थी जो उनके खिलाफ थीं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वे दीपिका का निजी तौर पर समर्थन करती हैं। 

कमेंट करें
eNZjz