comScore

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप टीम में आमिर-रियाज को किया शामिल 

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप टीम में आमिर-रियाज को किया शामिल 

हाईलाइट

  • आबिद अली और जुनैद खान की जगह आसिफ अली और आमिर को टीम में दी जगह
  • फहीम अशरफ की जगह रियाज को टीम में शामिल किया

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सोमवार को 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले ICC वनडे वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की दोबारा घोषणा की है। इससे पहले PCB ने 18 अप्रैल को 15 सदस्यीय शुरुआती टीम की घोषणा की थी। पाकिस्तान ने अपनी घोषित टीम में कुछ बदलाव कर अंतिम 15 सदस्यीय टीम घोषित की है। अपने गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने के लिए PCB ने तेज गेंदबाज वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर को टीम में शामिल किया है। 

आबिद अली और जुनैद खान को बाहर कर आसिफ अली और आमिर को टीम में जगह दी गई है। वहीं फहीम अशरफ की जगह रियाज को अंतिम रूप से चुनी गई टीम में शामिल किया है। वहाब के चयन को लेकर PCB की चयन समिति के प्रमुख इंजमाम उल हक ने कहा, इंग्लैंड के साथ जारी वनडे सीरीज में हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन स्तरीय नहीं रहा और इसी को देखते हुए हमने ये बदलाव किए हैं। हम हालांकि यह भी जानते हैं कि वर्ल्ड कप के दौरान हमारा सामना अधिकांश बैटिंग विकेट से होगा।

पाकिस्तान टीम : 

सरफराज अहमद (विकेटकीपर और कप्तान), आसिफ अली, बाबर आजम, फखर जमान, हैरिस सोहेल, हसन अली, इमद वसीम, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, शाहीन शाह, अफरीदी शोएब और वहाब रियाज।

कमेंट करें
NEzHK