अमित शाह के ट्वीट पर बोली पाक सेना- स्ट्राइक और मैच में तुलना न करें

अमित शाह के ट्वीट पर बोली पाक सेना- स्ट्राइक और मैच में तुलना न करें
हाईलाइट
  • विश्वकप में जीत पर अमित शाह ने ट्वीट कर दी भारतीय टीम को दी थी बधाई 
  • शाह के ट्वीट पर मेजर जनरल आसिफ गफूर का बयान आया सामने
  • शाह ने कहा था
  • टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक
  • नतीजा एक समान

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। विश्वकप में भारत से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के फैन्स के साथ-साथ अब पाकिस्तानी सेना भी बौखला गई है। भारतीय टीम को दिए गए अमित शाह के बधाई संदेश पर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, मैच और स्ट्राइक में तुलना न करें।

दरअसल गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को ट्वीट कर कहा था, टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और नतीजे एक समान। इस शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई। हर भारतीय गौरव का अनुभव कर रहा है और इस प्रभावशाली जीत पर जश्न मना रहा है।

पाकिस्तानी सेना के मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) के महानिदेशक आसिफ गफूर ने  शाह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। गफूर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट कर शाह को जवाब देते हुए कहा, प्रिय अमित शाह, हां, आपकी टीम ने मैच जीता। उन्होंने अच्छा खेला। दो बिल्कुल अलग-अलग चीजों की तुलना नहीं की जा सकती है, वैसे ही स्ट्राइक और मैच की तुलना भी नहीं की जा सकती।

एक और ट्वीट में गफूर ने भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक का पाकिस्तान द्वारा दिए गए जवाब का जिक्र करते हुए कहा, अगर शक हो तो हमारे नौशेरा के जवाबी हमले और 27 फरवरी के उल्लंघन पर दो भारतीय विमानों को गिराकर भारतीय वायु सेना को दिए जवाब के अंजाम को देख लें।

Created On :   18 Jun 2019 5:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story