comScore

पीयूष सहदेव की बढ़ी मुश्किलें, रेप केस में पॉजिटिव आई रिपोर्ट

December 15th, 2017 09:36 IST
पीयूष सहदेव की बढ़ी मुश्किलें, रेप केस में पॉजिटिव आई रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पॉपुलर टीवी शो 'बेहद' फेम के एक्टर पीयूष सहदेव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने 22 नवंबर को उन्हें गिरफ्तार किया था। उन पर 23 साल की एक फैशन डिजाइनर से रेप करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि वह उस लड़की के साथ पिछले दो महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। इस मामले में सामने आई मेडिकल रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो दोषी करार दिए जा सकते हैं।

पीयूष अपराधी साबित हो सकते हैं, क्योंकि मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट में रेप की पुष्टि की गई है। फिलहाल पीयूष मुंबई के आर्थर रोड पर स्थित जेल में बंद हैं। उनकी जमानत याचिका को कोर्ट ने नामंजूर कर दिया है। सीनियर इंसपेक्टर किरन काले ने कहा- वो अभी भी जेल में हैं और इस मामले में चार्जशीट तैयार की जा रही है। पीयूष को तब तक न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा। इसके साथ-साथ जांच भी जारी है।


बता दें कि जांच अवधि 90 दिनों की है और इस अवधि के दौरान एक्टर को जेल के अंदर ही रहना होगा। इस मामले में पीयूष के पिता कुलवीर सिंह का कहना है कि वे इस बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। वहीं पीयूष के बड़े भाई टीवी अभिनेता गिरीश सहदेव ने भी इस मामले में कुछ भी नहीं बताया है। बता दें कि फिल्म बजरंगी भाईजान में हर्षाली की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मेहर उनकी बहन हैं। 

पीयूष की पूर्व पत्‍नी आकांक्षी रावत ने भी पीयूष से किसी भी तरह की कोई बात होने से इंकार किया है। पीयूष और आकांक्षा की शादी साल 2012 में हुई थी, लेकिन यह शादी ज्‍यादा दिनों तक टिक नहीं पाई। आकांक्षा ने पीयूष के खिलाफ क्रूरता और शोषण का मामला दर्ज कराया था। कहा जाता है कि पीयूष और उनकी पत्नी आकांक्षा रावत के तलाक की वजह पीयूष का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था।

पहले खबरें थी कि पीयूष का अफेयर सीरीयल 'बेहद' की क्रियेटिव टीम की एक सदस्‍य के साथ चल रहा था, हालांकि इन खबरों के बाद पीयूष ने खुद इस बारे में बताया था कि उन्‍होंने तलाक की अर्जी दी है। उन्‍होंने कहा एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर वाली बात में कोई सच्‍चाई नहीं है, यह बेबुनियाद है। हम दोनों मर्जी से अलग हो रहे 

कमेंट करें
Vzfgk