comScore

​प्रियंका ने बताई वजह... इसलिए पागल हुईं थी निक के प्यार में


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी लव केमेस्ट्री देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान भी निक ने प्रियंका का बहुत ख्याल रखा था। पूरे इवेंट के दौरान निक ने प्रियंका के कपड़ों से लेकर उनके खाने पीने तक का ध्यान रखा। हालही में प्रियंका ने बताया कि वह ​कौनसी वजह है, जिसके चलते उन्हें निक से प्यार हो गया था। 

एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि उन्होंने निक जोनस से शादी करने के बारे में इसलिए सोचा, क्योंकि वे मुझे समझते हैं। वे यह जानते हैं कि हमारा कॅरियर क्या है, उसे समझते हैं, उसके महत्व को समझते हैं। प्रियंका ने यह भी बताया कि निक का कॅरियर मेरे कॅरियर से ज्यादा लंबा है। निक को पता है कि उन्होंने और उनके प​रिवार ने उनके ​कॅरियर के लिए कितना त्याग किया है। निक की इसी बात के कारण है प्रियंका को उनसे प्यार हो गया। 

प्रियंका ने एक पुरानी घटना को याद करते हुए बताया कि वह और उनके दोस्त एक जरूरी मीटिंग के लिए लॉस एंजिलिस में थे। इस मीटिंग में इंडिया और अमेरिका के लोग शामिल थे। निक के साथ यह उनकी दूसरी या ​तीसरी मीटिंग थी। यह मेरे दोस्तों के लिए यादगार पलों में से एक था, इसलिए मैं अपनी मीटिंग कैंसिल कर देना चाहती थी। इसी बीच निक मुझे साइड में लेकर गए और उन्होंने मुझे समझाया कि जहां पर आप हैं उसके लिए आपने कितना काम किया है। 

निक ने कहा कि वह अपने दोस्तों के साथ डिनर करके आ रहे हैं तब तक वे अपने सारे काम खत्म कर लें। इसके बाद वापस आकर हमें फिर से ज्वॉइन कर लें। इसी दौरान मुझे पता चला कि निक कितना ख्याल रखते हैं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही सोनाली बोस की फिल्म स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं। 

कमेंट करें
Jbft1