comScore

मिर्जापुर में प्रियंका बोलीं - इससे तो अच्छा अमिताभ बच्चन को पीएम बना देते


हाईलाइट

  • मिर्जापुर से कांग्रेस प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी के समर्थन में रोड शो करने पहुंची कांग्रेस पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया।
  • प्रियंका गांधी ने कहा कि मिर्जापुर से कांग्रेस प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी के समर्थन में रोड शो करने पहुंची कांग्रेस पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया।
  • प्रियंका ने केंद्र सरकार की खामियां गिनाई।

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। मिर्जापुर से कांग्रेस प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी के समर्थन में रोड शो करने पहुंचीं कांग्रेस पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। पीएम मोदी को एक्टर करार देते हुए प्रियंका ने भीड़ से कहा कि आपने एक अभिनेता को पीएम बना दिया है, इससे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को पीएम बना देते। बता दें कि आज शाम से अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा। इस लिहाज से प्रियंका गांधी अपने आखिरी रोड शो में पूरी ताकत झोंक रही हैं।

जनसमर्थन जुटाने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पहुंचीं प्रियंका गांधी ने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को पीएम बना दिया है, इससे तो अच्छा था कि आप अमिताभ बच्चन को ही बना देते। गौरतलब है कि भाषण के बीच अजान हुई तो प्रियंका ने अपना भाषण रोक दिया था।

अपने आखिरी रोड शो में प्रियंका गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की खामियां गिनाईं। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल सत्ता चाहती है, मोदी ने पिछले लोकसभा के दौरान किए वादों को भी अब तक पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे नहीं करती, बल्कि गरीबों और युवाओं के लिए काम करती है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि इस सरकार ने देश में लोकतंत्र को कमजोर करने का काम किया है, पीएम के पास अपने पांच साल में किए गए विकास कार्यों का हिसाब नहीं है।

कमेंट करें
DdRYG