comScore

जब पंजाब देश की आजादी के लिए लड़ रहा था, RSS के लोग कर रहे थे अंग्रेजों की चमचागिरी: प्रियंका


हाईलाइट

  • पंजाब के बठिंडा में प्रियंका ने किया चुनाव प्रचार
  • मोदी का सच लोगों के रडार पर आ गया है: प्रियंका
  • प्रियंका ने कहा, मोदी हमेशा दुष्प्रचार में लगे रहते हैं

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव के सांतवे और आखिरी चरण से पहले मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पंजाब के बठिंडा में प्रचार किया। प्रियंका ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, जब पूरा पंजाब देश की आजादी की लड़ाई में सहयोग कर रहा था, उस समय आरएसएस के लोग अग्रेंजी हुकूमत की चमचागिरी कर रहे थे, आजादी की लड़ाई में आरएसएस के लोगों ने कोई योगदान नहीं दिया है।

मोदी के बादलों वाले बयान पर बी प्रियंका ने तंज कसा, उन्होंने कहा कि मोदी का सच अब लोगों की रडार पर आ गया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा था कि पाकिस्तान के बालाकोट पर हमला करते समय भारतीय सेना को बादलों की वजह से रडार से बचने में मदद मिली थी। मोदी ने कहा था कि खराब मौसम में हमला करने की सलाह उन्होंने ही रक्षा विशेषज्ञों को दी थी। 

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी हमेशा प्रचार और दुष्प्रचार में ही लगे रहते हैं। वो कहते रहते हैं कि 70 सालों में कोई विकास नहीं हुआ है। प्रियंका ने कहा कि पिछले पांच सालों में 12 हजार किसान आत्महत्या कर चुके हैं, मोदी ने 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था, जिसे नहीं निभाया गया। दरअसल, पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है।

कमेंट करें
MsFnL