comScore

कांग्रेस नेता के भाई ने सरेआम मह‍िला को लात-घूसों से पीटा, 6 गिरफ्तार


हाईलाइट

  • पैसों के लेन-देन के चलते महिला की बेरहमी से पिटाई
  • पंजाब के मुक्तसर शहर का है मामला
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ घटना का वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुक्तसर। पंजाब के मुक्तसर में कांग्रेस नेता के भाई ने सरेआम एक महिला की लात-घूसों से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है, रुपयों के लेनदेन के चलते महिला को सड़क पर घसीटकर पीटा। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी के भाई और उसके साथियों ने एक महिला के साथ मारपीट की। रुपयों के लेनदेन को लेकर वह दो महिला को घर से खींच कर सड़क पर लाता है और जमकर लात-घूंसों, बेल्ट से पिटाई करता है। बीच बचाव में आई दूसरी महिला को भी पीटा। इस दौरान कांग्रेस पार्षद के भाई के साथ उसके कुछ साथी भी महिलाओं की पिटाई करते नजर आए। 

इस शर्मनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जहां लोग कांग्रेस पार्षद के भाई की जमकर आलोचना कर रहे हैं। वहीं मामले को लेकर एसएसपी मंजीत ढेसी ने कहा, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हमने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बता दें कि, कुछ दिन पहले गुजरात में बीजेपी विधायक ने महिला के साथ मारपीट की थी। 3 जून को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नरोदा से बीजेपी विधायक बलराम थवानी एक महिला को बीच सड़क पर लात-घूंसों से पीटते नजर आए थे। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। हालांकि बाद में विधायक थवानी ने भी अपनी गलती स्वीकार करते हुए महिला से माफी मांग ली थी। 

कमेंट करें
7pU4l