comScore

हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी राधिका आप्टे, निभाएंगी ये दमदार किरदार

हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी राधिका आप्टे, निभाएंगी ये दमदार किरदार

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अक्सर अपनी दमदार एक्टिंग के चलते जानी जाती हैं। वे हर किरदार में इतनी रम जाती हैं कि वो बिल्कुल वास्तविक लगने लगता है। पैडमैन, अंधाधुन जैसी फिल्मों में अभिनय करनी वाली राधिका, जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं।

राधिका जल्द ही द्वितीय विश्वयुद्ध पर आधारित अंतरराष्ट्रीय फिल्म 'लिबरेट: ए कॉल टू स्पाई' में नजर आएंगी। इस फिल्म में राधिका द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान मशहूर जासूस 'नोरा बेकर' की भूमिका में निभाती नजर आएंगी। हालही में राधिका ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर के साथ राधिका ने नोरा बेकर की तस्वीर भी लगा रखी है। 

फोटो में राधिका द्वितीय विश्वयुद्ध के दौर के वेशभूषा में नजर आ रही हैं। राधिका ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर साझा की जिसमें राधिका इस फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर्स के साथ मजे करती दिख रही हैं। फिल्म में राधिका भरतीय मूल की महिला नूरा इनायत खान की भूमिका में होंगी जो कि फिल्म 'लिबरेट:  ए काल टू स्पाई' में नोरा बेकर के नाम से जानी जाएंगी। 

बता दें द्वितीय विश्वयुद्ध की नायिका नूरा इनायत खान ऐसी पहली भारतीय महिला थी, जिन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान ब्रिटिश जासूस के तौर पर काम किया था। इसके बाद नाजियों के कब्जे वाले फ्रांस में छलांग लगाई। 75 साल पहले की वास्तविक घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में राधिका के साथ सराह मेगन थॉमस, स्टेना केटिक और लाइनस रोच मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म का निर्देशन ऑस्कर नामित निर्देशक लीडिया डीन पिल्चर करेंगे। सराह मेगन थॉमस ने ही इस फिल्म का स्क्रिप्टलेखन भी किया है। 

इसके अलावा राधिका की फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'रात अकेली है' में नजर आने वाली हैं।  इसके अलावा राधिका की दो और अंग्रेजी फिल्में 'द आश्रम' और 'द वेडिंग गेस्ट' का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। 
 

कमेंट करें
rfxYp