comScore
Dainik Bhaskar Hindi

केरल में बोले राहुल गांधी, 'मैं पीएम की तरह झूठे वादे नहीं करता'

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 14th, 2019 16:17 IST

2.4k
0
0
केरल में बोले राहुल गांधी, 'मैं पीएम की तरह झूठे वादे नहीं करता'

News Highlights

  • केरल: त्रिशूर में राहुल गांधी ने मछुआरों को किया संबोधित।
  • राहुल ने कहा, मैं पीएम मोदी की तरह झूठे वादे नहीं करता।
  • कांग्रेस की सरकार बनाएगी मछुआरों के लिए मंत्रालय।


डिजिटल डेस्क, त्रिशूर। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को केरल पहुंचे। त्रिशूर में मछुआरों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने कई ऐलान भी किए। राहुल गांधी ने कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह झूठे वादे नहीं करता हूं। राहुल ने कहा, 2019 में जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनेगी, सभी मछुआरों के लिए दिल्ली में उनका अलग से मंत्रालय होगा। मैं मोदी जी की तरह झूठे वादे नहीं करता। मैं आप लोगों से वही कहूंगा जो मैं तय कर चुका हूं।
 

राहुल गांधी ने कहा, हम यहीं नहीं रुकेंगे, दिल्ली सरकार में राष्ट्रीय स्तर पर सरकारी नौकरियों में 33 प्रतिशत आरक्षण और उसमें मछुआरा समुदाय से एक से अधिक महिलाओं को लाने की कोशिश होगी। मछुआरों के बीच राहुल ने जीएसटी और नोटबंदी को लेकर भी पीएम को घेरा। उन्होंने कहा अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती है तो जीएसटी को और सरल किया जाएगा। 
 

राहुल ने कहा, हम 2019 के बाद महिलाओं के लिये संसद और विधानसभाओं में 33 प्रतिशत आरक्षण देने जा रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा, जब हमने किसानों के कर्ज माफ किए तो विरोधियों ने कहा हम किसानों की आदत बिगाड़ रहे हैं। जब पीएम मोदी ने पिछले पांच साल में सिर्फ 15 सबसे अमीर लोगों के 3,50,000 करोड़ रुपए माफ कर दिए, तो लोग यह क्यों नहीं कहते कि पीएम बुरी आदतें पैदा कर रहे हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download