comScore

वायनाड में बोले राहुल- 'मन की बात' बताने नहीं, आपके दिल की बात समझने आया हूं

वायनाड में बोले राहुल- 'मन की बात' बताने नहीं, आपके दिल की बात समझने आया हूं

हाईलाइट

  • केरल के वायनाड में बोले राहुल- मैं पीएम की तरह झूठ नहीं बोलता।
  • तेरुनेल्ली मंदिर के बाद नदी के पास जाकर राहुल ने की पूजा-अर्चना।
  • इसी नदी में विसर्जित की गई थीं पूर्व पीएम राजीव गांधी की अस्थियां।

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केरल का दौरा कर रहे हैं। आज (बुधवार) भी वह केरल में हैं। वायनाड में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'मैं यहां एक राजनेता की तरह यह कहने नहीं आया हूं कि क्या करना है या मैं क्या सोचता हूं। मैं यहां आपको अपने 'मन की बात' बताने नहीं आया हूं, बल्कि आपके दिल की बात सुनने और समझने आया हूं।

राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, मैं भारत के प्रधानमंत्री की तरह नहीं हूं, मैं यहां आपसे झूठ बोलने नहीं आऊंगा, क्योंकि मैं आपके ज्ञान और समझ का सम्मान करता हूं। मैं आपके साथ कुछ महीनों का रिश्ता नहीं बल्कि जीवनभर का रिश्ता रखना चाहता हूं।

रैलियों के साथ-साथ राहुल गांधी पूजा-पाठ भी कर रहे हैं। राहुल गांधी ने चुनावी रैलियों से पहले वायनाड के तेरुनेल्ली मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने नदी के पास जाकर पूजा की। बता दें कि, इसी नदी में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की अस्थियां विसर्जित की गई थीं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का यह वायनाड का दूसरा दौरा है। तिरुनेल्ली में एक नदी है जहां राजीव गांधी की अस्थियां विसर्जित की गई थीं। यहां महाविष्णु का मंदिर भी है जहां राहुल गांधी दर्शन करने पहुंचे हैं। राहुल यहां चार जगहों पर चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के अमेठी के अलावा केरल के वायनाड लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं।

कमेंट करें
tRXEo