comScore

हरियाणा चुनाव: नूंह में राहुल गांधी की जनसभा आज, सत्तापक्ष पर करेंगे वार

हरियाणा चुनाव: नूंह में राहुल गांधी की जनसभा आज, सत्तापक्ष पर करेंगे वार

हाईलाइट

  • राहुल गांधी आज फूंकेंगे हरियाणा का चुनावी बिगुल
  • हरियाणा के नूंह से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत
  • राहुल गांधी नूंह में जनसभा को करेंगे संबोधित

डिजिटल डेस्क, चंड़ीगढ़। कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी आज हरियाणा के चुनावी रण में उतरेंगे। राहुल हरियाणा के नूंह से अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करने जा रहे है। आज (सोमवार) दोपहर 1 बजे राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा को लेकर सभी जरुरी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। राहुल गांधी जनसभा के मध्यम से केन्द्र की मोदी पर जमकर प्रहार करेंगे। राहुल ने कल मुंबई में जनसभा के दौरान मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

नूंह विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार चौधरी आफताब अहमद ने के मुताबिक पार्टी के सीनियर नेता राहुल गांधी हरियाणा के नूंह से चुनावी शंखनाद कर विशाल रैली को संबोधित कर करेंगे। उन्होंने कहा कि कई बड़े नेता रैली में शामिल होंगे। कांग्रेस ने नूंह जिले में 10 वर्ष में करीब 6000 करोड़ के विकास कार्य कराए थे। कांग्रेस के समय में नूंह को मेडिकल कॉलेज की सौगात मिली थी। इसके अलावा रेल लाइन मंजूर कराने, पीने के पानी से लेकर सिंचाई के पानी की व्यवस्था की गई थी।

राहुल गांधी की रैली के लिए तैयारियां युद्ध स्तर पर की जा रही हैं। एसपीजी ने मोर्चा संभाल लिया है। इसके अलावा हेलीपैड टेंट से लेकर रैली स्थल पर मंच का काम चल रहा है। राहुल गांधी के साथ हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा , पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा समेत कई बड़े नेता जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। 
 

कमेंट करें
IoBln