comScore

PAK ने आतंक नहीं रोका तो उसके टुकड़े होने से कोई नहीं रोक सकता: राजनाथ

PAK ने आतंक नहीं रोका तो उसके टुकड़े होने से कोई नहीं रोक सकता: राजनाथ

हाईलाइट

  • आतंकवाद को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को दी चेतावनी
  • सूरत में एक कार्यक्रम के दौरान राजनाथ ने कहा, पाक को आतंकवाद रोकना ही होगा

डिजिटल डेस्क,सूरत। आतंकवाद के मुद्दे को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को सख्त चेतावनी दी है। रक्षा मंत्री का कहना है, पाकिस्तान को आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद करना होगा, अगर उसने इस पर लगाम नहीं लगाई तो कोई भी ताकत पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े होने से नहीं रोक सकेगी। राजनाथ ने कहा, भारत के अल्पसंख्यक सुरक्षित थे, सुरक्षित हैं, और सुरक्षित रहेंगे क्योंकि भारत जाति, धर्म के आधार पर लोगों को विभाजित नहीं करता है।

शनिवार को गुजरात के सूरत में 120 जवानों के परिजन के सम्मान समारोह में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, पाकिस्तान अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को रद्द करने के भारत के फैसले को हजम नहीं कर पा रहा है। वह कश्मीर मुद्दे को लेकर संयुक्त राष्ट्र गया और उन्हें गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय समुदाय पाकिस्तान की बातों पर यकीन करने का इच्छुक नहीं है।

राजनाथ ने कहा, अगर पाकिस्तान की तरफ से कोई भी घुसपैठ होती है तो हमारी सेना भी इसके लिए पूरी तरह तैयार बैठी है। कोई भी घुसपैठिया भारत से जिंदा वापस नहीं लौटेगा। वहीं कश्मीर मुद्दे पर मुस्लिम कार्ड खेल रहे पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को आईना दिखाते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, आजादी के बाद भारत के अल्पसंख्यकों की आबादी बढ़ी, वहीं पाकिस्तान में सिखों, बौद्धों और अन्य के अधिकार हनन के मामले बढ़े। भारत के अल्पसंख्यक सुरक्षित थे, सुरक्षित हैं और सुरक्षित रहेंगे, भारत लोगों को धर्म, जाति के आधार पर नहीं बांटता। बता दें कि इमरान खान ने शुक्रवार को मुजफ्फराबाद रैली में भारत पर मुस्लिमों के नस्लीय सफाये की योजना का आरोप लगाया था।

कमेंट करें
FlcRb