comScore

राखी सावंत बनेंगी राम रहीम की हनीप्रीत

July 14th, 2018 17:48 IST
राखी सावंत बनेंगी राम रहीम की हनीप्रीत

डिजिटल डेस्क,भोपाल। बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंह बोलीं बेटी हनीप्रीत की तलाश जोरों शोरों से की जा रही हैं, लेकिन लगता है कि बॉलीवुड ने हनीप्रीत को ढूंढ निकला हैं और उनकी खोज राखी सावंत पर जाकर खत्म हो गई है। हम अपने रीडर्स को बता दें कि यहां हम रियल नहीं बल्कि रील हनीप्रीत की बात कर रहे हैं।

दरअसल बाबा पर एक फिल्म बन रही हैं, जिसमें हनीप्रीत का किरदार के राखी सांवत निभाने जा रही हैं, तो इस लिहाज से बॉलीवुड को उनकी हनीप्रीत तो मिल ही गई है। फिर चाहे असल में पुलिस अब भी असली हनीप्रीत की तलाश क्यों ना कर रही हो।

ये भी पढ़े- Controversial Queen राखी सावंत हुई MMS स्कैंडल का शिकार, देखें Video

बॉलीवुड में आइटम नंबर्स के लिए मशहूर राखी सावंत अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इसबार वो हनीप्रीत के किरदार के चलते चर्चा में हैं। बड़े पर्दे पर खुद हीरो बन चुके राम रहीम कपर एक फिल्म बनाई जा रही है।

फिल्म में राखी सावंत हनीप्रीत का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का नाम 'अब होगा इंसाफ' रखा गया है। फिल्म के निर्माता राखी सावंत के बड़े भाई राकेश सावंत हैं। फिल्‍म में राम रहीम का किरदार अभिनेता रजा मुराद निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में राम रहीम की रंगीन मिजाज और गलत कामों को दिखाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग शुरू ो गई है और सेट की कुछ तस्वीरें इनटरनेट काफी वायरल भी हो रहीं हैं।

राम रहीम के रॉक स्‍टार बनने से लेकर जेल जाने तक की जर्नी को फिल्‍माया जायेगा। वहीं फिल्‍म में हनीप्रीत संग उसके रिश्‍तों को भी फिल्‍म में दिखाए जाने की उम्‍मीद है। फिलहाल राम रहीम दो साध्वियों से रेप केस मामले में सलाखों के पीछे हैं। वहीं हनीप्रीत सीबीआई के फैसले के बाद भड़की हिंसा के बाद से ही गायब है। उसके नेपाल में होने की बात सामने आ रही है।
 

कमेंट करें
Tr86B