comScore

बॉलीवुड में इस फिल्म से एक बार फिर कमबैक कर रही हैं रामायण की 'सीता'

November 13th, 2017 12:03 IST
बॉलीवुड में इस फिल्म से एक बार फिर कमबैक कर रही हैं रामायण की 'सीता'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी पर 80 के दशक में आपने रामानंद सागर के धार्मिक सारियल 'रामायण' को तो देखा ही होगा। इस सीरियल में सीता माता का किरदार निभाने वाली एक्टर दीपिका चिखलिया को भी आप जानते ही होंगे। एक लंबे करियर अंतराल के बाद दीपिका फिर से कमबैक करने जा रही हैं और वह भी फिल्मों में, उन्हें एक बॉलीवुड फिल्म में ऑफर मिला है। इस फिल्म का नाम 'गालिब' होगा। यह फिल्म अफज़ल गुरु के बेटे गालिब गुरु की लाइफ पर बेस्ड होगी।

'सुन मेरी लैला' से किया था बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि रामायण से लोकप्रियता हासिल करने के बाद दीपिका ने फिल्म 'सुन मेरी लैला' के जरिए बॉलीवुड अपना डेब्यू किया था, लेकिन वह फिल्म चल नहीं पाई, जिसके बाद उन्होंने तमाम हिन्दी, बंगाली, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। हालांकि लोगों के जेहन में आज भी उनका सीता वाला किरदार ही बसा है। एक समय था जब सीता के रोल में दीपिका इतनी प्रसिद्ध हुईं थी कि वे जहां भी जातीं लोग उन्हें काफी सम्मान और भक्ति भाव से देखते थे।

जल्द ही शुरू करेंगी शूटिंग

दीपिका ने 'टीपू सुल्तान' और 'विक्रम और बेताल' जैसे सीरियल्स में भी काम किया। कुछ समय बाद दीपिका ने गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी कर ली और पर्दे से दूरी बना ली। इसके बाद वे अपने पति के ही बिजनेस में हाथ बंटाने लगी थीं। उनकी दो बेटियां निधि और जूही हैं। दीपिका चिखलिया बीजेपी के टिकट पर गुजरात के बड़ौदा से सांसद रह चुकी हैं।

दीपिका जल्द ही फिल्म 'गालिब' की शूटिंग शुरू करने वाली है। कुछ दिनों पहले दीपिका ने रीयल लाइफ कपल की ज़िन्दगी में आने वाले उतार-चढ़ाव पर बेस्ड गुजराती टीवी शो-छुट्टा छेड़ा के दूसरे सीजन को भी होस्ट किया था।

कमेंट करें
M2ht8