Rogers Cup 2019: नडाल, सेरेना और हालेप क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

Rogers Cup 2019: serena williams, rafael nadal and simona halep Enters in the quarter finals
Rogers Cup 2019: नडाल, सेरेना और हालेप क्वार्टर फाइनल में पहुंचे
Rogers Cup 2019: नडाल, सेरेना और हालेप क्वार्टर फाइनल में पहुंचे
हाईलाइट
  • नडाल का क्वार्टर फाइनल में सामना इटली के फेबियो फोग्निनी से होगा
  • सेरेना का क्वार्टरफाइनल में मुकाबला जापान की वर्ल्ड नंबर-2 नाओमी ओसाका से होगा

डिजिटल डेस्क, मॉन्टरेयल। अमेरिका की स्टार खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और स्पेन के राफेल नडाल ने गुरुवार को रोजर्स कप टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सेरेना ने विमेंस सिंगल्स के प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में रूस की एकातेरिना अलेक्जेंड्रोवा को 7-5, 6-4 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई। सेरेना का क्वार्टरफाइनल में मुकाबला जापान की वर्ल्ड नंबर-2 नाओमी ओसाका से होगा। विलियम्स ने तीन बार इस टूर्नामेंट का खिताब जीता है।

वर्ल्ड नंबर-2 नडाल ने मेंस सिंगल्स के प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में अर्जेटीना के गुइडो पेला को 6-3, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। इस जीत के साथ 33 साल के नडाल ने मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने के रोजर फेडरर (379) के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। नडाल का क्वार्टर फाइनल में सामना इटली के फेबियो फोग्निनी से होगा।

वहीं विमेंस सिंगल्स के अन्य प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मौजूदा विम्बलडन चैम्पियन सिमोना हालोप ने स्वेतलाना कुजनेत्सोवा को 6-2, 6-1 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। क्वार्टर फाइनल में उनका सामना कनाडा की बिनाका एंड्रेस्क्यू से होगा। इस बीच, चेक गणराज्य की तीसरी सीड केरालिना प्लिस्कोवा ने एस्टोनिया की एनेट कोंटावेइट को 6-3, 7-5 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना और अमेरिका की सोफिया केनिन ने भी टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। 

 

Created On :   9 Aug 2019 7:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story