comScore

UP: फिरोजाबाद में RSS कार्यकर्ता संदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या

July 04th, 2018 14:10 IST
UP: फिरोजाबाद में RSS कार्यकर्ता संदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या

हाईलाइट

  • उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक आरएसएस कार्यकर्ता की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई।
  • बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर कार्यकर्ता को गोली मारी और मौके से फरार हो गए।
  • पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

डिजिटल डेस्क, फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक आरएसएस कार्यकर्ता की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। बेखौफ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर कार्यकर्ता को गोली मारी और मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल घटना मंगलवार देर रात की है। यहां आरएसएस के जिला पर्यावरण प्रमुख संदीप शर्मा जैसे ही अपने घर से बाहर निकले, बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। वहीं गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए संदीप को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लोगों में आक्रोश, मौके पर विधायक


बताया गया कि संदीप खाना खाने के बाद घर के बाहर टहलने निकले थे, उसी दौरान बदमाशों ने उन पर पीछे से हमला कर दिया। फायरिंग की आवाज सुनते ही आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बड़ी संख्या में आरएसएस कार्यकर्ता और स्थानीय बीजेपी विधायक मनीष असीजा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस के आला अधिकारियों ने भी घटनास्थल पर पहुंचा कर जायजा लिया। हत्या के बाद से  स्थानीय लोगों मेंं काफी आक्रोश है। देर रात भी लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की थी।

10 साल से आरएसएस से जुड़े थे संदीप


जानकारी के मुताबिक संदीप शर्मा पर्यावरण जिला प्रमुख के पद पर तैनात थे और करीब पिछले 10 सालों से वो आरएसएस से जुड़े हुए थे। फिलहाल पुलिस ने हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। 

कमेंट करें
045ey