इस सैक्रेड एक्ट्रेस का शिकागो एयरपोर्ट पर करना पड़ा मुश्किलों का सामना, जानें वजह?

Sacred Games Actress Elnaaz Norouzi Suffer Problems On Chicago Airport
इस सैक्रेड एक्ट्रेस का शिकागो एयरपोर्ट पर करना पड़ा मुश्किलों का सामना, जानें वजह?
इस सैक्रेड एक्ट्रेस का शिकागो एयरपोर्ट पर करना पड़ा मुश्किलों का सामना, जानें वजह?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। वेबसीरीज "सैक्रेड गेम्स" फेमस वेबसीरीज में से एक है। पहले पार्ट की सफलता के बाद, इसका दूसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज होने वाला है। दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालही में इस सीरीज की एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। दरअसल, वे शिकावो एयरपोर्ट पर थी, ईरानी होने की वजह से उन्हें अधिकारियों ने रोका ओर पूछताछ की। उनकी पूछताछ काफी लंबी चली, जिसके चलते उनकी फ्लाइट मिस हो गई। अगली फ्लाइट के लिए उन्हें काफी लंबा इंतजार करना पड़ा। 

हालही में उन्होंने एक बातचीत के दौरान बताया कि ""मुझे 3 घंटे से ज्यादा इमिग्रेशन में रुकना पड़ा। मुझे ऑफिसर ने मेरी कनेक्टिंग फ्लाइट में बोर्ड करने से रोका। मेरे पास जर्मन पासपोर्ट है इसलिए मुझे यूएस में ट्रैवल करने के लिए वीजा की जरूरत नहीं पड़ती। लेकिन मेरे ईरानी होने की वजह से मैंने नॉर्मल वीजा के लिए अप्लाई किया था। क्योंकि अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने ईरानियों के ऊपर कुछ बैन लगा रखे हैं। उन्हें अब ESTA नहीं मिलता। इसलिए एयरपोर्ट पर अधिकारी सभी चीजों को डबल चैक करना चाहते थे।""

""मुझे लंबा इंतजार कराया गया। उन्होंने मुझसे बहुत सारे सवाल किए। मैंने अपनी कनेक्टिंग फ्लाइट मिस कर दी। अगली फ्लाइट 6 घंटे बाद की थी, इसलिए मुझे एयरपोर्ट पर लंबा इंतजार करना पड़ा। ऐसा लगा कि ये जर्नी कभी खत्म नहीं होगी। मैं बहुत थक गई थी, लेकिन अब सब ठीक है। मैं लॉस एंजेलिस में वर्क कमिटमेंट तलाश रही हूं।"" बता दें फेमस सीरीज सैक्रेड गेम्स में एल्नाज नोरौजी ने जोया मिर्जा का किरदार निभाया था। वे इसके दूसरे सीजन में भी नजर आने वाली हैं, जो 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

Created On :   24 July 2019 4:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story