लोकतंत्र में मतदान का बहुत महत्व, देश का हर नागरिक वोट जरूर दे- सैफ

Saif Ali Khan In United Voting Campaign For Vote Appeal To People
लोकतंत्र में मतदान का बहुत महत्व, देश का हर नागरिक वोट जरूर दे- सैफ
लोकतंत्र में मतदान का बहुत महत्व, देश का हर नागरिक वोट जरूर दे- सैफ

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। लोकसभा चुनाव 2019 का असर जबरदस्त तरीके से देशवासियों में देखने को मिल रहा है। राजनैतिक पार्टियों के अलावा बॉलीवुड हस्तियां भी लोगों से वोट देने की अपील कर रही हैं। अक्षय कुमार, आमिर खान और शाहरुख के बाद अब सैफ अली खान ने भी लोगों से वोट देने की अपील की। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान हालही में एक #UnitedByVote Campaign" की लॉन्चिंग के मौके पर आयोजित एक पैनल चर्चा में शामिल हुए। इस दौरान जब सैफ से पूछा गया कि क्या वे मानते हैं कि चुनाव देश को जोड़ता है? सैफ ने इसके जवाब में कहा ""हां दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में मतदान का बहुत महत्व है। देश के नागरिक के रूप में मतदान आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है।""

"युवा वर्ग वोट नहीं देने के लिए बदनाम हैं और मुझे लगता है कि हमें आज यहां इसलिए बुलाया गया है ताकि हम लोगों को मतदान की महत्वता को समझाने की कोशिश कर सके।"

""एक लोकतंत्र में रहकर आपके पास जो आवाज है, जिससे बदलाव किया जा सकता है, वह काफी महत्वपूर्ण है।" इसके बाद सैफ से पूछा गया कि क्या देश के युवा भारत की प्रगति में मदद कर सकते हैं? सैफ ने कहा कि ""यह महज एक मानसिकता है। चुनाव के इस मौसम में वोट डालने से पहले अच्छे से जांच-पड़ताल कर लेनी चाहिए।""

""आपको यह समझना होगा कि जब कोई सरकार को अपना समर्थन दे रहा है या अनावश्यक रूप से उसका विरोध कर रहा है तो इसके पीछे की वजह क्या है, कुछ ऐसे वेबसाइट्स और प्रकाशन हैं जो सच बोलते हैं। उन्हें हर नजरिये देखने और पढ़ने की कोशिश करनी चाहिए।""

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान तानाजीः द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं। इसके अलावा वे नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में नजर आएंगे।

Created On :   25 April 2019 4:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story