पुलिस एक्शन शैली की बाप होगी सलमान की अगली फिल्म, अब ईद होगी राधे की

पुलिस एक्शन शैली की बाप होगी सलमान की अगली फिल्म, अब ईद होगी राधे की

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हालिया घोषित फिल्म राधे में एक बार फिर से एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म वांटेड के बाद सलमान इस नई फिल्म के साथ निर्देशक प्रभुदेवा के साथ वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

सलमान का कहना है कि राधे इस शैली में बनी फिल्मों का बाप होगा। मुंबई में बुधवार को अपनी अगली फिल्म दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा कि राधे तेरे नाम (2003) में मेरे किरदार का नाम था और हमने वांटेड (2009) में अपने किरदार के लिए दोबारा इस नाम का इस्तेमाल किया, लेकिन यह (राधे) एक बिल्कुल अलग फिल्म है। इसका वांटेड के साथ कोई लेना-देना नहीं है।

सलमान ने आगे कहा कि अगर आप उस शैली या प्रारूप की बात करते हैं तो यह (राधे) वांटेड का बाप होगा। राधे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। अभी कुछ दिनों पहले सलमान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की। फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए सलमान ने लिखा कि आपने पूछा था दबंग 3 के बाद क्या? क्या और कब? ये लो जवाब हैशटैगईदराधेकी।

सोहेल खान द्वारा निर्मित राधे के साथ सलमान और प्रभु देवा तीसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं। प्रभु देवा ने साल 2009 में आई फिल्म वांटेड को निर्देशित किया था और आगामी दबंग 3 के निर्देशक भी वह हैं।

--आईएएनएस

Created On :   25 Oct 2019 2:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story