comScore

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा अब बने जनता के बॉडीगार्ड, शिवसेना की ली सदस्यता

October 19th, 2019 12:09 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सलमान खान के बॉडी गार्ड शेरा अब एक नई ड्यूटी निभाते नजर आएंगे। अब वे सिर्फ सलमान के बॉडीगार्ड नहीं ​बल्कि आम जनता के ​भी बॉडी गार्ड बन गए हैं। दरअसल, उन्होंने शिवसेना ज्वाइन कर ली हैं। इस बात की जानकारी शिवसेना के ट्विटर हैंडल पर दी गई है।

सोमवार को शिवसेना के आफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर यह घोषणा की गई। शिवसेना द्वारा मराठी भाषा में ट्वीटर पर लिखा गया कि "अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने आज मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए।" 

जब शेरा पार्टी ज्वाइन कर रहे थे। उस दौरान शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी वहां मौजूद थे। शेरा मातोश्री निवास पहुंचकर पार्टी की सदस्या ली। शिवसेना द्वारा जारी की गई तस्वीरों में शेरा भगवा गमछा रखे हुए और हाथ में तलवार थामे नजर आ रहे हैं। 

बता दें महाराष्ट्र मे जल्द ही चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में शेरा चुनावों में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। गौरतलब है कि शेरा पिछले 20 साल से सलमान की परछाई की तरह उनके साथ हैं। सलमान भी शेरा को अपने ​परिवार की तरह ही ट्रीट करते हैं। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। 

कमेंट करें
zXlFP