दूरदर्शन के लिए एं​करिंग करते हुए शाहरुख का पुराना वीडियो वायरल

Shahrukh Khans Doordarshan Anchoring Video Viral On Social Media
दूरदर्शन के लिए एं​करिंग करते हुए शाहरुख का पुराना वीडियो वायरल
दूरदर्शन के लिए एं​करिंग करते हुए शाहरुख का पुराना वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर दिखाई नहीं दिए हैं। आखिरी बार वे फिल्म जीरो में नजर आए थे, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी। ऐसे में शाहरुख की मौजदूगी पर्दे पर कम लेकिन सोशल मीडिया पर ज्यादा देखी जा रही है। वे किसी न किसी वजह से चर्चा में बने ही रहते हैं। हालही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो तब का है, जब शाहरुख दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करते थे। 

इस वीडियो में उनके साथ एक लेडी एंकर भी है।  इस वीडियो में एंकर कहती हैं कि वे अब कुमार शानू परफॉर्म करने जा रहे हैं। इस पर शाहरुख पूछते हैं कि क्या ये वही शानू जो हैं जो किशोर कुमार की तरह गाने के लिए मशहूर हैं? इस पर महिला एंकर ने कहा कि उन्हें लगता है कि कुमार शानू का एक अलग अंदाज है और उनकी परफॉर्मेंस के बाद ही देखा जाएगा और उनके बारे में ओपिनियन बनाना सही होगा कि नहीं। इसके बाद कुमार शानू स्टेज पर गाना गाने पहुंचे।

हालही में शाहरुख खान के लिए उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चलाया था। दरअसल, उनके बर्थ डे में अभी एक महीने का समय बाकी था लेकिन उनके ग्लोबल फैंस अभी से ही उनके बर्थ डे को लेकर ट्विटर पर #1MonthForSRKDay हैशटैग को ट्रेंड करा रहे थे। फैंस को यह भी उम्मीद है कि शाहरुख अपने जन्मदिन पर किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकते हैं।

Created On :   4 Oct 2019 2:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story