comScore

अमेरिका में रनवे से फिसलकर नदी में गिरा विमान, सभी यात्री सुरक्षित


हाईलाइट

  • जैक्सनविल नेवल एयर स्टेशन पर शुक्रवार रात हुआ हादसा
  • लैंडिंग के दौरान फिसला विमान, दो यात्रियों को आईं हल्की चोटें
  • इस विमान में 133 यात्री और 7 क्रू मेंबर शामिल सवार थे, जो सुरक्षित हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका के फ्लोरिडा में एक विमान उड़ान के कुछ देर बाद ही नदी में क्रैश हो गया। हालांकि इस हादसे में किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है। हादसे के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक विमान नवल एयर स्टेशन जैक्शनविले के रनवे से उड़ा और सीधे सेंट जॉन्स नदी में जा गिरा। यह बोइंग 737 विमान है, जिसमें 140 लोग मौजूद थे। इनमें 133 यात्री और 7 क्रू मेंबर शामिल थे।

दो यात्रियों को हल्की चोट
यह घटना शुक्रवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि बोइंग 737 कमर्शियल विमान है। विमान से रेस्क्यू किए गए लोगों को चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। सभी लोग सुरक्षित हैं, किसी के कोई चोट नहीं है। हालांकि एक रिपोर्ट में दो यात्रियों को हल्की चोट के बारे में बताया गया है। 

जैक्शनविले के मेयर ने ट्वीट किया
नेवल एयर स्टेशन जैक्सनविले की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक हादसा लैंडिग के वक्त हुआ और यह विमान क्यूबा से आ रहा था। जैक्शनविले के मेयर ने ट्वीट कर जानकारी दी कि हमारा एक कमर्शल प्लेन नदी में चला गया है। हमने अपने फायर एंड रेस्क्यू को घटना की जानकारी दे दी है। वे अपने काम में लग गए हैं। उन्होंने एक और ट्वीट किया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं।  

कमेंट करें
rJlyb