comScore

क्रिकेटर श्रीसंत के घर में लगी आग, पत्नी और बच्चे सुरक्षित

क्रिकेटर श्रीसंत के घर में लगी आग, पत्नी और बच्चे सुरक्षित

हाईलाइट

  • क्रिकेटर एस श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में लगी आग
  • समय रहते आग पर किया काबू
  • हादसे के वक्त घर में मौजूद था परिवार

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के घर में आग लग गई। आग उनके कोच्चि स्थित घर में लगी। घटना में किसी को नुकसान होने की खबर नहीं है। आग को जल्दकाबू कर लिया गया, लेकिन आग से एक कमरा को काफी नुकसान हुआ है। जिस समय यह हादसा हुआ तब श्रीसंत की पत्नी और बच्चा घर में मौजूद थे। हालांकि दोनों सुरक्षित है। हादसे के कारणों का कोई पता नहीं लग पाया है। 

बता दें हाल ही में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के दोषी श्रीसंत से आजीवन बैन हट गया है। बीसीसीआई के लोकपाल डी.के.जैन ने आदेश दिया था कि कथित स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन का सामना कर रहे श्रीसंत का प्रतिबंध अगले वर्ष सितंबर में खत्म हो जाएगा। श्रीसंत छह साल से बैन का सामना कर रहे थे। अगस्त 2013 में बीसीआई ने श्रीसंत पर प्रतिबंध लगाया था। 

सुप्रीम कोर्ट ने 15 मार्च 2019 को श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटा दिया था। कोर्ट ने बीसीसीआई से उनकी सजा पर पुनर्विचार करने को कहा था। तब बीसीसीआई ने अपनी दलील मे कहा था कि श्रीसंत को सजा देने वाली अनुशासन समिति अस्तित्व में नहीं है। ऐसे में यह मामला लोकपाल से पास जाना चाहिए। कोर्ट ने इसके बाद अप्रैल में लोकपाल न्यायाधीश डी.के.जैन को श्रीसंत की सजा पर फैसला देने को कहा था। 


 

कमेंट करें
pPU4G