मिशन मंगल में ऐसा होगा तापसी का लुक, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

मिशन मंगल में ऐसा होगा तापसी का लुक, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकीं तापसी पन्नू, जल्द ही एक नई फिल्म में दिखाई देंगी। यह फिल्म मंगल मिशन पर आधारित होगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी होंगे। पिछलों दिनों तापसी ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वे फिल्म मिशन मंगल का हिस्सा बननें जा रही हैं। अब उन्होंने फिल्म में अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर लिखा कि एक और खूबसूरत सफर का अंत हो गया है। कृतिका अग्रवाल के लिए फिल्म मिशन मंगल की शूटिंग पूरी हो गई है। एक ही फ्रेम में इतने बेहतरीन एक्टर्स का होना कमाल की बात है और मैं इसे हमेशा याद रखूंगी। फिल्म के बारे में बताते हुए तापसी ने यह भी बता दिया कि फिल्म में उनका नाम कृतिका अग्रवाल होगा। 

मिशन मंगल में तापसी के साथ विद्या बालन, कृति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर साल 2019 में​ रिलीज होगी। आपको बता दें यह फिल्म 2014 में हुए मंगल मिशन पर आधारित है। तापसी इसके पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म नाम शबाना में भी दिखाई दे चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने अक्षय के साथ एक सीबीआई एजेंट की भूमिका की निभाई थी। मिशन मंगल को साइन करने से पहले तापसी ने फिल्म पत‍ि पत्नी और वो को साइन किया गया। लेकिन मेकर्स ने उन्हें बिना बताए हटा दिया। तापसी ने इसका कारण पूछा व सोशल मीडिया पर गुस्सा भी जाहिर किया था। इकसे बावजूद उन्हें कोई रिस्पांस नहीं दिया गया। 

बॉलीवुड में तापसी के कॅरियर की बात की जाए तो चश्में बंदूर से की थी, इस फिल्म में उनके साथ जफर थे। इसके बाद तापसी कई फिल्मों में दिखाई थी। आखिरी बार वे फिल्म मन​मर्जियां में दिखाई दी थी। 

Created On :   4 Feb 2019 6:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story