comScore

तारक मेहता... शो पूरे करने जा रहा 11 साल, फैंस को करना होगा दयाबेन के लिए इंतजार


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन का फेमस सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों के बीच अपनी जग​ह बनाए हुए है। इस साल 28 जुलाई को तारक मेहता शो अपने 11 साल पूरे करने वाला है। इस शो को बड़ों से लेकर बच्चों तक सभी बहुत पसंद करते हैं। शो के सभी कैरेक्टर बहुत यूनिक हैं। सबसे ज्यादा दया बेन का किरदार लोगों के दिलों में रच बच गया है, लेकिन लंबे समय से दया बेन शो गायब हैं। खबर थी कि वे जल्द ही शो में वापसी करेंगी। दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकाणी सितंबर साल 2017 से शो में नहीं दिखाई दी हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार वे जल्द ही शो में वापसी करने वाली हैं। मेकर्स से उनकी बातचीत हो गई है। बाद में इन खबरों को महज अफवाह बताया गया। दिशा अब शो में नहीं आएंगी। दिशा के इस जवाब के बाद यह चर्चा जोरो पर हो गई कि शो में दया बेन का किरदार कौन निभाएंगा? लेकिन दया बेन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। वह ये कि उनके इस फेमस किरदार को देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। मेकर्स दयाबेन को लाने में जल्दी नहीं करना चाहते। 

शो के मेकर्स दया बेन के किरदार के लिए चेहरा तलाश रहे हैं, जो दयाबेन का किरदार परफेक्शन के साथ निभा सके। टीम ने फेमस स्टार्स और फ्रैश फेस को ऑडिशन के लिए इंवाइट किया है। मेकर्स दयाबेन के लिए परफेक्ट एक्ट्रेस की तलाश में हैं। इसीलिए जल्दबाजी नहीं करना चाहते।

कमेंट करें
6Wlu7