TATA ने लॉन्च किया HEXA का डाउनटाउन अर्बन एडिशन,  कीमत ₹ 12.18 लाख

tata hexa downtown urban edition launched in india prices start at rs 12 lakh
TATA ने लॉन्च किया HEXA का डाउनटाउन अर्बन एडिशन,  कीमत ₹ 12.18 लाख
TATA ने लॉन्च किया HEXA का डाउनटाउन अर्बन एडिशन,  कीमत ₹ 12.18 लाख

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। TATA मोटर्स ने भारत में अपनी नई एसयूवी हैक्सा का अपडेटेड मॉडल डाउनटाउन अर्बन एडिशन के नाम से लॉन्च किया है। यह एसयूवी दो पैकेज - एब्सल्यूट और इंडल्ज में उपलब्ध है। कंपनी ने दिल्ली में इस कार की शरुआती एक्सशोरूम कीमत 12.18 लाख रुपए रखी है जो हैक्सा का एक्सई वेरिएंट है। टाटा की मानें तो हैक्सा के डाउनटाउन अर्बन एडिशन को लग्ज़री के हिसाब से ज्यादा मजबूत बनाया गया है। साधारण टाटा हैक्सा की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 11.72 लाख रुपए है जो एक्सई 4बाय3 मॉडल के लिए है। यह कीमत 17.07 लाख रुपए तक जाती है।

Image result for Tata Hexa Downtown

ये भी पढ़ें : स्पॉट हुआ मारुति सुजुकी CIAZ का फेसलिफ्ट मॉडल, वायरल हो रही तस्वीरें 

टाटा मोटर्स ने इस शानदार लुक वाली एसयूवी में नए कलर के साथ फ्रंट ग्रिल, हैडलैंप्स, ओवीआरएम और साइड बॉडी क्लैडिंग पर क्रोम फिनिश दिया गया है। कार के एक्सटीरियर में 16-इंच अलॉय व्हील्स और डाउनटाउन बैज जैसे बदलाव भी किए गए हैं। इंटीरियर की बात करें तो कंपनी ने टाटा हैक्सा डाउनटाउन अर्बन एडिशन में प्रिमियम सीट कवर्स, स्पीड लिमिट अलर्ट्स के साथ एलईडी हैड्य-अप डिस्प्ले, बैटरी वोल्टेज संकेत, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम वायरलैस चार्जिंग और पिछे बैठने वालों के लिए 10.1-इंच का इंटरटेनमेंट प्लेयर दिया गया है।

Image result for Tata Hexa Downtown

 

टाटा की नई हैक्सा के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है और यह कार पहले की तरह ही 2.2-लीटर के 4-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ लॉन्च की जाएगी। ये इंजन 148 बीएचपी से लेकर 154 बीएचपी पावर जनरेट करता है, वहीं 320 एनएम से लेकर 400 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। टाटा हैक्सा के बेस मॉडल का इंजन 148 बीएचपी पावर वाला है और इसमें 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन लगाया गया है। बाकी सभी मॉडल्स में टाटा ने 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन उपलब्ध कराया है।

ये भी पढ़ें : ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आई Tigor, मारुति की dzire को देगी कड़ी टक्कर

Created On :   6 Nov 2017 6:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story