जन्म लेते ही बच्ची को ऑफर हुई जॉब, खाना भी मिलेगा फ्री

जन्म लेते ही बच्ची को ऑफर हुई जॉब, खाना भी मिलेगा फ्री

डिजिटल डेस्क, टेक्सास। आपने कई बार सुना होगा कि अक्सर ट्रेन या प्लेन में सफर के दौरान जब कोई महिला बच्चे को जन्म देती हैं तो बच्चे का ट्रेन या हवाई सफर आजीवन मुफ्त रहता है, लेकिन हाल ही में जब अमेरिका में एक महिला ने एक रेस्टोरेंट में बच्ची को जन्म दिया तो उस बच्ची को आजीवन उस रेस्टोरेंट में खाना मुफ्त देने की घोषणा कर दी गई। इतना ही नहीं बच्ची के बड़े होने पर उसे जॉब भी देने का वादा किया गया है। दरसअसल अमेरिका के एक रेस्टोरेंट के वॉशरूम में 17 जुलाई को एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया। जिसके बाद रेस्टोरेंट ने फेसबुक पर एक क्यूट सी बेबी गर्ल की फोटो शेयर करते हुए कहा, "हम सिर्फ फूड डिलिवर नहीं करते हैं बल्कि बेबी की डिलिवरी में भी मदद करते हैं।"

मामला अमेरिका के टेक्सास के सैन एंटोनियो में स्थित Chick-fil-A स्टोर का है। ये स्टोर रात के समय जब बंद होने वाला था तभी किसी ने उनका दरवाजा खटखटाया।  Chick-fil-A के स्टाफ ने जैसे ही दरवाजा खोला आने वाले कुछ मिनटों ऐसा हुआ जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। बच्ची के पिता रॉबर्ट ग्रिफिन ने स्टोरी फेसबुक पर शेयर की। तब से ये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है। रॉबर्ट ग्रिफिन के इस फेसबुक पोस्ट को 3 लाख से ज्यादा ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। उन्होंने बताया कि वो अपनी पत्नी मैगी के साथ अस्पताल जा रहे थे। बीच रास्ते में वो अपनी बड़ी बेटी को Chick-fil-A रेस्टोरेंट पर उसके दोस्त के साथ छोड़ने के लिए रुके। रेस्टोरेंट में उनकी पत्नी मैगी बाथरूम गई। जब रॉबर्ट अपनी बेटी को दोस्त के पास छोड़कर वापस रेस्टोरेंट आए। मैनेजर ने कहा कि वो रेस्टरूम में हैं और दर्द से चीख रही हैं।" 

स्टाफ डिलीवरी में की मदद

रॉबर्ट ने फौरन मैनेजर को 911 पर कॉल करने और एक साफ तौलिया लाने को कहा। इसके बाद रेस्टोरेंट के स्टाफ ने रॉबर्ट की बेबी डिलीवरी में मदद की। मैगी और बेबी गर्ल दोनों स्वस्थ थे। 

बच्ची को मिलेगा खाना और जॉब 

एक रिपोर्ट के मुताबिक रेस्टोरेंट फ्रेंचाइज की ओर से बेबी गर्ल को लाइफ टाइम फ्री फूड का ऑफर दिया गया है। इतना ही नहीं ये भी कहा गया है कि जब बच्ची बड़ी हो जाएगी तो वह वहां जॉब भी कर सकती है।

Created On :   27 July 2018 4:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story