comScore

इस रेस्टोरेंट में लोगों को दिया जा रहा है फ्री पिज्जा

इस रेस्टोरेंट में लोगों को दिया जा रहा है फ्री पिज्जा

डिजिटल डेस्क, अमेरिका। आज का दौर कॉम्पिटिशन का दौर है। कॉम्पिटिशन के इस दौर में हर कोई आगे निकलने की होड़ में नए-नए ऑफर करता रहता है, फिर चाहे कोई कंपनी हो या कोई रेस्टोरेंट। फूड कंपनी तो खासतौर पर इस रेस में सबसे आगे हैं। अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में इन दिनों ऐसा ही कुछ खास और दिलचस्प ऑफर चल रहा है। जिसमें लोगों को फ्री पिज्जा खिलाया जा रहा है। इसके लिए लोगों को रेस्टोरेंट की बस एक छोटी सी शर्त माननी होगी।

यह ऑफर कैलिफोर्निया की करी पिज्जा कंपनी के रेस्टोरेंट में दिया जा रहा है। शर्त के मुताबिक लोगों को अपना मोबाइल फोन रेस्टोरेंट के लॉकर में रखवाना होगा, जिसके बाद ही लोगों को फ्री पिज्जा दिया जाएगा। 

साथ ही लोगों को ग्रुप में आना होगा, जिसमें चार लोग होने चाहिए और सभी के पास मोबाइल फोन भी होना चाहिए। फोन को लॉकर में रखने के 24 घंटे बाद लोगों को मुक्त में पिज्जा दिया जाता है। अब तक करीब 50 बड़े आकार के फ्री पिज्जा कंपनी दे चुकी है। 

कंपनी के मुताबिक ऐसा करने का उद्देश्य लोगों को आपस में बातचीत करने के लिए प्रेरित करना है, क्योंकि आज के समय में लोग जिस प्रकार से मोबाइल में खोए रहते हैं, उससे उनके बीच दुरियां बढ़ रही हैं। 

कमेंट करें
s5N7f