comScore

महाराज सागर तालाब के पास मिली युवक की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

महाराज सागर तालाब के पास मिली युवक की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

डिजिटल डेस्क, पन्ना।  महाराज सागर तालाब के समीप एक युवक का शव से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। तालाब के पास मृत पड़ा युवक अंडरवियर बनियान पहने हुये था। इसके साथ ही पास में उसके पेंट शर्ट पड़े हुये थे। सूचना पर मौके पर पहुंची  पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा। इसके साथ ही  आरोपियों की पताशाजी में जुट गई है।

मौके पर पहुंचा पुलिस बल

सिविल लाईन चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक सुशील कुमार शुक्ल द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों दी गई, जिसके बाद चौकी पुलिस स्टाफ प्रधान आरक्षक हाकिम सिंह, आरक्षक मुकेश अहिरवार, दुलीचंद्र जैन, सैनिक रामखिलावन यादव के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस द्वारा घटना स्थल पर मृत पड़े युवक तथा वहां पर पड़े उसके पेंट शर्ट और बोतल को देखा गया, जिसके बाद पुलिस द्वारा घटना स्थल का उपस्थित लोगों के समक्ष पंचनामा तैयार किया गया तथा युवक के पेंट एवं शर्ट की तलाशी ली गयी जिससे मृत युवक के कपड़ो की जेब से सल्फास की खाली डिब्बी तथा डाई बाल कलर करने की पुडिय़ा पायी गयी तथा 50 रुपए मिले हैं।

बीए अंतिम वर्ष का है मृतक

मृत युवक मातादीन अहिरवार पिता परशुलाल अहिरवार उम्र 28 वर्ष अजयगढ़ तहसील के गुमानगंज का रहने वाला है तथा पिछले कुछ सालों से पन्ना में अपने पिता के साथ किराये का मकान लेकर किशोरगंज मोहल्ला लवकुश वाटिका के समीप रह रहा था तथा यहां  काम करते हुये छत्रसाल महाविद्यालय पन्ना में बीए अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। मृत युवक के संबंध में उससे जुड़े मित्रों द्वारा सिनाख्त किये जाने के बाद पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम कार्यवाही के लिये जिला चिकित्सालय पन्ना के पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया। जहां पर पीएम होने के उपरांत मृतक के शव को पुलिस द्वारा परिजनो को सौंपने की कार्यवाही की गयी।

नहीं पहुंचा था अपने कमरे में

जानकारी के अनुसार मृतक युवक बीते दिवस 7 सितम्बर की शाम को लगभग 6:30 बजे देखा गया था और रात्रि में वह अपने किराये के मकान में नही पहुंचा। जिसके चलते यह आशंका जताई जा रही है कि रात्रि में युवक द्वारा महाराज सागर तालाब के समीप पहुंचा होगा और वहां पर उसके द्वारा कीटनाशक सल्फास की गोलियो का सेवन कर लिया गया जिससे उसकी मौत हो गयी और रात भर उसका शव वही पर पड़ा रहा सुबह जब लोग वहां पहुंचे तो मृतक के शव पड़े होने की जानकारी सामने आयी।

तनाव में था मृतक

मृतक के स्थानीय करीबियों  का कहना है कि करीब चार-पांच दिन से काफी तनाव में था युवक की करीब डेढ़ वर्ष पहले शादी हुई थी और शादी के कुछ ही दो-तीन दिन के बाद उसकी पत्नि उसे छोड़ कर चली गयी थी। बहरहाल युवक की मौत की घटना पर पुलिस द्वारा मर्ग कायम करते हुये घटना से संबंधित जांच कार्यवाही शुरू की गयी है। पुलिस का कहना है कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उसकी मौत कैसे हुई है यह स्पष्ट हो सकेगा।

कमेंट करें
wqdUT