इस बच्ची ने पापा से फोन पर की ऐसी बात कि हो गई वायरल, देखें VIDEO

This baby is talking to her on phone in her own language, video
इस बच्ची ने पापा से फोन पर की ऐसी बात कि हो गई वायरल, देखें VIDEO
इस बच्ची ने पापा से फोन पर की ऐसी बात कि हो गई वायरल, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, भोपाल।आपने बंदरों को अक्सर इंसानों की नकल करते देखा होगा, आप उनके सामने एक एक्टिविटी कर दो वो तुरंत उसको कॉपी करने लग जाएंगे। ठीक ऐसा ही बच्चों का स्वभाव भी होता है, आप उनके सामने जैसी भी हरकत कर दें  वो कुछ समय बाद उसको दोहराते नजर आ जाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्यारी सी बच्ची फोन पर अपने पापा से बात कर रही है।

 पापा से कोड् वर्ड्स में की मन की बात

इस वीडियो में ये बच्ची अपने मम्मी की नकल कर पापा से बाकायदा फोन पर बात कर रही है, लेकिन क्या बात कर रही है ये तो सिर्फ वही जानती है, क्योंकि ये शातिर बच्ची मम्मी के समझ में आए बिना पापा को अपनी बात बता रही है।  इस बच्ची की  उम्र लगभग 1 साल ही है। इतनी छोटी उम्र में बच्चे बहुत कम ही शब्दों को समझते और बोल पाते हैं, इस दौरान वो दूसरों से बातचीत के लिए अपनी अलग ही भाषा बना लेते हैं, जिसको समझ पाना बड़ों के बस में तो बिलकुल नहीं।

फोन पर बात करने की शानदार एक्टिंग

ये बहुत ही आम बात है कि बच्चे अपने माता पिता को देखकर फोन को कान पर लगाना सीख जाते हैं लेकिन उसमें आवाज कहां से आ रही है या नहीं आ रही उनसे उनका कोई लेना देना नहीं होता।  उनको मतलब है तो सिर्फ और सिर्फ फोन से और अपनी बात कहने से। ऐसा ही कुछ इस बच्ची ने भी किया और फोन पर बात करने की इतनी जबरदस्त एक्टिंग की। वीडियो बना रही मां भी अपनी हंसी नहीं रोक पायी।

ये भी पढ़ें- डैडी के ‘Yay’ बोलते ही ऐसे मुंह बनाकर रोता है ये बच्चा, देखें VIDEO 

वीडियो हो गया वायरल

ये वीडियो आजकल हर किसी के फोन में आसानी से मिल सकता है क्योंकि इनोसेंट बच्ची की हरकतें इतनी प्यारी लग रही हैं कि हर कोई इसे न सिर्फ देख रहा है बल्कि शेयर भी कर रहा है। यही वजह है ये वीडियो एक वायरल वीडियो बन चुका है।
 

Created On :   12 Oct 2017 4:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story