ये है 'बाला' के पहले दिन का कलेक्शन, तोड़े इन फिल्मों के रिकॉर्ड

ये है 'बाला' के पहले दिन का कलेक्शन, तोड़े इन फिल्मों के रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म बाला सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। दर्शक इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही माउ​थ पब्लिसिटी का फायदा इस फिल्म को मिल रहा है। लगातार हिट पर हिट दे रहे आयुष्मान खुराना की यह फिल्म भी एक और हिट साबित हुई है। 

अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं इस फिल्म का कुल बजट 25 करोड़ था। फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 15 लाख रुपये की कमाई की। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह लागत के साथ पूरा मुनाफा निकाल लेगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं। तरण ने लिखा कि "फिल्म को मजबूत माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला है और साथ ही आयुष्मान खुराना के फिल्म में होने के चलते भी फर्क पड़ा है।" तरण यह भी बताया के दूसरे और तीसरे दिन फिल्म का बिजनेस और ज्यादा ऊपर जाएगा।

बता दें इस फिल्म ने ​आयुष्मान की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल ने पहले दिन 10.5 करोड़ की कमाई की। फिल्म बधाई हो ने 7.35 करोड़, आर्टिकल 15 ने 5.02 करोड़ की कमाई की और अंधाधुन ने पहले दिन 2.70 करोड़ की कमाई की। इस प्रकार देखा जाए तो बाला का ​पहले दिन का कलेक्शन सभी फिल्मों से ज्यादा रहा।

Created On :   9 Nov 2019 10:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story