देखिए इन दो सुपरस्टार्स के बीच का खतरनाक 'वॉर', ऋतिक को बिगड़ा हुआ कह रहे टाइगर

Tiger Shroff And Hrithik Roshan Starrer Film War Teaser Released
देखिए इन दो सुपरस्टार्स के बीच का खतरनाक 'वॉर', ऋतिक को बिगड़ा हुआ कह रहे टाइगर
देखिए इन दो सुपरस्टार्स के बीच का खतरनाक 'वॉर', ऋतिक को बिगड़ा हुआ कह रहे टाइगर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। लगता है एक बार फिर बॉलीवुड में एक्शन फिल्म का दौर आने वाला है। जल्द ही दो एक्शन स्टार्स एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार्स ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म "वॉर" का टीजर रिलीज हो चुका है। दोनों ही एक्शन स्टार्स की दमदार परफॉरमेंस आपकी दिल छू लेगी। वहीं टाइगर और ऋतिक के कमाल के स्टंट देखकर आपकी सांसें थम जाएंगी। 53 सेकेंड के इस टीजर में टाइगर और ऋतिक के खतरनाक एक्शन सीन दिखाए गए हैं। 

इन दोनों एक्टर्स की तरह वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं। वे बिकिनी में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं। टाइगर ने इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। टीजर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा कि "ऋतिक रोशन तुम थोड़े बिगड़े हुए जरूर हो लेकिन आओ मैं तुम्हें दिखाता हूं ये कैसे होता है।"

फिल्म के टीजर की बात करें तो 53 सेकेंड के इस टीजर में कई सीन में टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन का पीछा करते नजर आ रहे हैं। टीजर के कई बाइक स्टंट देखकर आपको धूम सीरिज की भी याद आने वाली है। कई जगह पर तो दोनों एक दूसरे के सामने बंदूक ताने भी नजर आ रहे हैं। टीजर को देखकर ये तो साफ हो चुका है कि फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) कुछ नया करने जा रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने कहा था- हम भारत में बनी एक्शन मूवीज के बीच बेंचमार्क स्थापित करना चाहते हैं।

बाइक से लेकर प्लेन तक पर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन (#HrithikVsTiger) के दूसरे का लगातार पीछा कर रहे हैं। कई जगह तो टाइगर मिसाइल तक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। यशराज फिल्म के बैनर तले बनीं इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। वॉर 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2019 की सबसे बड़ी ​एक्शन फिल्म साबित हो सकती है। 
 

Created On :   15 July 2019 8:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story