comScore

Accident: महज 14 साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह ने​ दुनिया को कहा अलविदा


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी ​सीरियल 'ससुराल सिमर का' के फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वे  गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर जा रहे थे। इस दौरान रायपुर के बाहरी इलाके में उनकी कार ट्रक से टकरा गई। जिसके बाद ये दर्दनाक हादसा हुआ और महज 14 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

कार में उनके सा​थ उनके माता पिता और चाचा भी मौजूद थे। इन तीनों को भी गंभीर चोट आई, जिसके चलते वे अस्पताल में एडमिट हैं। रायपुर पुलिस ने इस घटना को कंफर्म किया है। पुलिस ने बताया कि ये दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 3.15 बजे देवरी के पास हुई। कार-ट्रक की टक्कर के बाद शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई, उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और नवीन सिंह घायल हैं। ​शिवलेख की मां की हालत बहुत नाजुक बनी हुई है। 

बताया जा रहा है कि वे सभी बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे तो उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार है और धरसींवा पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। परिवार के करीबी ने बताया कि शिवलेख मीडिया को इंटरव्यू देने के लिए रायपुर आ रहे थे। 

बता दें शिवलेख मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। उनके माता पिता पिछले 10 सालों से मुम्बई में रह रहे थे।​ शिवलेख का नाम भी उनके माता पिता के नाम को मिलाकर रखा गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो शिवलेख संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर और कई रियलिटी शो में काम कर चुके थे। 

कमेंट करें
lsWY0