TVS Ntorq 125 अब नए रंग में होगा उपलब्ध, स्कूटर ऑफ द ईयर का मिलेगा बैज

TVS Ntorq 125 will now be available in new color, learn the price
TVS Ntorq 125 अब नए रंग में होगा उपलब्ध, स्कूटर ऑफ द ईयर का मिलेगा बैज
TVS Ntorq 125 अब नए रंग में होगा उपलब्ध, स्कूटर ऑफ द ईयर का मिलेगा बैज
हाईलाइट
  • TVS Ntorq 125 में नया कलर ऑप्शन मैट सिल्वर मिलेगा
  • इस स्कूटर के चार मैट कलर ऑप्शन्स पहले से मौजूद हैं
  • यह FY 18-19 के लिए सबसे ज्यादा अवार्ड वाला स्कूटर है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्पोर्टी लुक्स और कई शानदार फीचर्स के साथ आने वाला TVS Ntorq 125 अब दो रंगों में उपलब्ध होगा। TVS मोटर्स अपने इस पॉपुलर स्कूटर को नए कलर ऑप्शन मैट सिल्वर में पेश कर दिया है। हालांकि मैट सिल्वर कलर ऑप्शन सिर्फ डिस्क वेरिएंट में ही उपलब्ध होगा। इसके अलावा इसमें और कोई बदलाव नहीं किया गया है। बता दें कि इस स्कूटर के चार मैट कलर ऑप्शन्स (येलो, व्हाइट, ग्रीन और रेड) पहले से मौजूद हैं। 

कुल 7 कलर ऑप्शन
नया कलर जुड़ने के बाद अब यह स्कूटर कुल 7 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इनमें 2 मैटेलिक और 5 मैट फिनिश कलर हैं। बात करें कीमत की तो चार मैट कलर ऑप्शन्स वाले स्कूटर की तरह ही इसकी कीमत सेम होगी। यानी कि मैट सिल्वर कलर वाले TVS Ntorq 125 की कीमत भी 59,995 रुपए है। 

पिछले साल लॉन्च हुआ था स्कूटर
यह स्कूटर अपने सेगमेंट में पहला ऐसा है जिसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल पर सैटेलाइट नेविगेशन दिया है। कंपनी ने NTORQ 125 को पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। एक साल में स्कूटर ने 2 लाख यूनिट की बिक्री का रिकॉर्ड कायम किया। 

सबसे ज्यादा अवॉर्ड वाला स्कूटर
TVS के मुताबिक, NTORQ 125, FY 18-19 के लिए सबसे ज्यादा अवार्ड वाला स्कूटर बन गया है। वित्त वर्ष 18-19 के लिए भारत का सबसे ज्यादा अवॉर्ड वाला स्कूटर है। यह "स्कूटर ऑफ द ईयर" के प्रतीक के रूप में शुरू हुआ है। नए कलर वाले Ntorq स्कूटर पर "स्कूटर ऑफ द ईयर" का बैज दिया है। यह बैज स्कूटर के ऐप्रन पर है। अब सभी एनटॉर्क स्कूटर्स पर यह बैज मिलेगा। 

इंजन
TVS Ntorq 125 में 124.79 cc का इंजन दिया गया है। यह इंजन 7,500 rpm पर 9.4hp का पावर और 5,500rpm पर 10.5Nm टॉर्क जनरेट करता है। स्कूटर में TVS SmartXonnect कनेक्टेड टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे ब्लूटूथ के माध्यम से आप अपना स्मार्टफोन कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें बिल्ट-इन नेविगेश, इनकमिंग कॉल और एसएमएस अलर्ट और लास्ट पार्क लोकेशन असिस्ट जैसे फीचर्स भी हैं। 

Created On :   27 Jun 2019 3:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story