बिहार के युवकों को कश्मीरी लड़कियों से शादी करना पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार

Two boys arrested from supaul for allegedly kidnapping case after marriage kashmiri girl
बिहार के युवकों को कश्मीरी लड़कियों से शादी करना पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार
बिहार के युवकों को कश्मीरी लड़कियों से शादी करना पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार
हाईलाइट
  • गिरफ्तार किए गए दोनों सगे भाई कश्मीर के रामवन में राजमिस्त्री का काम करते थे
  • युवकों का कहना है
  • उन्होंने रजामंदी से कश्मीरी लड़कियों से विवाह किया है
  • लड़कियों के पिता ने युवकों पर उनकी बेटियों को भगा ले जाने का आरोप लगाया है

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के दो युवकों को कश्मीरी लड़कियों से शादी करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने कश्मीर से लड़की भगाने के आरोप में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र से जम्मू एवं कश्मीर से कथित तौर पर भगाकर लाई गईं दो सगी बहनों को कश्मीर पुलिस ने सुपौल पुलिस की मदद से बरामद किया है। इस सिलसिले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार किए गए युवकों का कहना है कि, उन्होंने इन लड़कियों से शादी की है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया, सुपौल के रामविशुनपुर गांव निवासी परवेज आलम और तबरेज आलम को कश्मीर से लड़की भगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, परवेज और तवरेज दोनों सगे भाई कश्मीर के रामवन में राजमिस्त्री का काम करते थे। वहीं उन्हें सगी बहनों को प्यार हो गया। ये दोनों भाई उन दोनों बहनों को लेकर राघोपुर थाना क्षेत्र के रामविशनपुर स्थित अपने घर ले आए। इस बीच, कश्मीर में लड़की के पिता ने पुलिस थाने में बेटियों को भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई।

सुपौल के पुलिस उपाधीक्षक विद्यासागर ने बताया, मामले की जांच के दौरान कश्मीर पुलिस यहां आई और दोनों लड़कियों को बरामद कर तबरेज और परवेज को गिरफ्तार कर लिया। कश्मीर पुलिस कानूनी कागजी कार्रवाई करने के बाद दोनों गिरफ्तार युवकों को अपने साथ कश्मीर ले गई। उन्होंने बताया, आरोपियों का कहना है कि उन्होंने रजामंदी से लड़कियों से विवाह किया है।

Created On :   29 Aug 2019 8:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story