comScore

उर्मिला ने कहा हिंदू धर्म को हिंसक, बीजेपी नेता ने दर्ज किया केस


हाईलाइट

  • उर्मिला ने हिन्दू धर्म को बताया हिंसक
  • बीजेपी नेता सुरेश नखुआ ने उर्मिला पर दर्ज किया केस
  • नेता सुरेश नखुआ ने कहा कि उर्मिला कि बात से हिंदुओं की धार्मिक भावना आहत

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने एक टीवी शो में हिंदू धर्म को लेकर ऐसी बात कही, जिसे लेकर बीजेपी ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया है। उर्मिला द्वारा धर्म के ऊपर कही गई इस बात पर बीजेपी नेता सुरेश नखुआ ने उर्मिला के खिलाफ केस दर्ज कराया। बीजेपी नेता का कहना है कि  'उर्मिला ने एक टीवी शो पर कहा था कि हिंदू धर्म दुनिया का सबसे हिंसक धर्म है। ये कहकर उर्मिला ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। उन्होंने इसके अलावा कांग्रेस प्रेसीडेंट और एक पत्रकार का भी इस शिकायत में नाम लिया है।'

फिलहाल उर्मिला की इस टिप्पणी की पुष्टि नहीं हो पाई है। कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद उर्मिला ने कहा, मेरा राजनीति में आने का मकसद सही है। जो इन पांच सालों में नहीं हुआ है। कांग्रेस के साथ मिलकर अब वही काम करना है। पीएम मोदी को लेकर उर्मिला ने कहा, देश के हित में कठोर फैसले लेने से ज्यादा, सही फैसले लेना जरूरी होता है। अब तक पांच सालों में वो नतीजे समाने नहीं आएं हैं, जो आने चाहिए थे। वहीं भाजपा के प्रत्याशी गोपाल शेट्टी ने उर्मिला को टिकट दिए जाने पर कहा, उर्मिला एक अच्छी अभिनेत्री हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं। मेरी लड़ाई उर्मिला जी से नहीं बल्कि कांग्रेस और उसकी विचार धारा से है। मैं इस बात से पूरी तरह से अश्वास्त हूं कि जीत हमारी होगी।

गौरतलब है कि इस सीट पर बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने साल 2004 में पूर्व पेट्रोलियम मंत्री राम नाईक को पराजित किया था। नाईक इस समय उत्तर प्रदेश के राज्यपाल हैं। मुंबई की छह लोकसभा सीटों के लिए चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा, और इसी दिन राज्य की 17 अन्य सीटों के लिए भी वोट डाले जाएंगे। बता दें कि उर्मिला ने मराठी फिल्म 'जाकोल 1988' से सात साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।  उसके बाद उन्होंने शेखर कपूर की फिल्म 'मासूम' में बाल अभिनेत्री के रूप में काम किया। इससे उनके करियर को काफी मजबूती मिली।
 

कमेंट करें
aoeUI