comScore

बन रहा है लाइफ इन अ मेट्रो का सीक्वल, विद्या बालन कर सकती हैं कैमियो

बन रहा है लाइफ इन अ मेट्रो का सीक्वल, विद्या बालन कर सकती हैं कैमियो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के फेमस डॉयरेक्टर अनुराग ​कश्यप अपनी​ बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वे हर बार एक अलग कहानी और कॉन्सेप्ट लाकर दर्शकों को चौका देते हैं। इस बार भी अनुराग ऐसी ही एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म साल 2007 में आई फिल्म 'लाइफ इन अ मेट्रों' का सीक्वल होगी। इस फिल्म का नाम है ​'लूडो'। खास बात यह है कि इस फिल्म में विद्या बालन भी नजर आएंगी। 

अनुराग कश्यप की फिल्म लूडो में राजकुमार राव और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्म में कैमियो रोल में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में चार अलग अलग कहानियों को दिखाया जाएगा। 

रिपोर्ट के अनुसार ''फिल्म में विद्या बालन का कैमियो रोल हो सकता है मगर अभी तक उनके किरदार को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। इसके अलावा फिल्म के निर्माता ये भी चाहते हैं कि विद्या फिल्म की स्टोरी का नैरेशन करें। अब ये देखने वाली बात होगी कि नैरेशन के अलावा वे फिल्म में कैसा रोल करती नजर आएंगी। विद्या और अनुराग काफी समय से अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। अनुराग ने विद्या को फिल्म ऑफर की और उन्होंने फिल्म के लिए फौरन हां कर दी। वे फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे।''

फिल्म के अन्य किरदारों की बात करें तो राजकुमार और अभिषेक के अलावा फिल्म में फातिमा सना शेख, सानया मलहोत्रा और आदित्य रॉय कपूर भी अभिनय करते नजर आएंगे। जब अनुराग से अभिषेक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि अनुराग ने फिल्म के लिए हां कह दी है। कुछ सीन्स लिखने के वक्त ही मैं फिल्म में अभिषेक की कल्पना करने लगा था। चंद सेकेंण्ड स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही उन्होंने हां कह दी। मुझे उनका काम पसंद है और वे एक अच्छे इंसान है। उन्हें इसका क्रेडिट मिलना चाहिए। अनुराग ने कहा कि मैं अवसर तलाश ही रहा था कि मुझे अभिषेक के साथ काम करने का मौका मिले और आखिरकार मुझे ये मौका मिल गया। 

वहीं विद्या बादल की बात करें तो फिलहाल वे फिल्म 'मिशन मंगल' में काम करती नजर आएंगी। फिल्म में दिखाया जाएगा कि इसरो के साइंटिस्ट ने मार्स ऑरबिट मिशन में किस तरह से अपना योगदान दिया था और देश का नाम विश्वभर में गौरवांनवित किया था। इस फिल्म में तापसी पन्नू और अक्षय कुमार भी उनके सा​थ हैं। 

कमेंट करें
eMOIN