comScore

थाईलैंड के जंगलों में घूम रहे विद्युत जामवाल, इस एक्शन थ्रिलर में आएंगे नजर

December 06th, 2017 12:42 IST
थाईलैंड के जंगलों में घूम रहे विद्युत जामवाल, इस एक्शन थ्रिलर में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता विद्युत जमवाल की अगली फिल्म 'जंगली' की शूटिंग शुरू हो गई है। प्रोडक्शन कंपनी जंगली पिक्चर्स के ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की गई थी। इस तस्वीर के साथ लिखा था, "चक रसेल द्वारा निर्देशित और विद्युत जामवाल के अभिनय से सजी हमारी अगली फिल्म 'जंगली' की शूटिंग आज से शुरू। बता कि विद्युत की यह फिल्म 19 अक्टूबर, 2018 में दशहरा के दिन रिलीज होगी। 

 
इस फिल्म का कॉन्सेप्ट मनुष्य और हाथियों के बीच एक अनूठे संबंध पर आधारित है। फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। रसेल इससे पहले 'द मास्क', 'इरेजर' और 'द स्कोर्पियन किंग' जैसी हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। जंगली' एक एक्शन-एडवेंचर थ्रिलर फिल्म है। जिसमें विद्युत जामवाल पशु चिकित्सक की भूमिका में हैं, जो हाथियों का शिकार करने वाले रैकेट का पर्दाफाश करते हैं। जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग शेड्यूल से पहले ही विद्युत ने थाईलैंड में डेरा डाल लिया था। विद्युत हाथियों के साथ काम करने ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।  


क्या है कहानी ?

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है। वह अपने पशु अधिकार कार्यकर्ता पिता को निराश कर मुंबई जैसे बड़े शहर में एक बड़ा पशुचिकित्सक बनने के लिए जाता है, लेकिन अपनी दादी के बुलाने पर अश्वथ अपनी मां की दसवीं बरसी पर जंगल की यात्रा के लिए निकल जाता है। घर वापसी के बाद वह अपने पिता से मिलता है। इस दौरान वह अपनी बचपन की हाथी बहन से बड़ी ही गर्मजोशी से मिलता है। 


अश्वथ उसे 'दीदी' बुलाता है और उसके बच्चे को 'अप्पू' कहता है। हालंकि तब तक वह जंगल में हाथियों के अवैध शिकार के खतरे से अंजान था। जब उसे जानवरों पर खतरे का पता लगता है उसके बाद वह उसके खिलाफ लड़ता है और अप्पू के साथ अपने पिता की जिंदगी को भी बचाता है।

कमेंट करें
Ue4Od